बीजेपी के खिलाफ राजपूतों सड़कों पर! इधर, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी को पुलिस ने किया नजरबंद

Gulam Nabi

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 11:04 AM)

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत को गुजरात में पुलिस ने नजरबंद कर लिया है.

Rajasthantak
follow google news

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत को गुजरात में पुलिस ने नजरबंद कर लिया है. यह मामला तब सामने आया है जब देशभर में राजपूत सड़कों पर है. गुजरात के राजकोट से सांसद पुरुषोत्तम रुपाला की क्षत्रिय समाज पर टिप्पणी के विरोध में राजकोट में एक बड़ा सम्मेलन बुलाया गया था. जिसमें हिस्सा लेने के लिए शीला शेखावत जा रही थी, लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक कर हिरासत में ले लिया गया.

यह भी पढ़ें...

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए शीला शेखावत ने बताया कि उन्हें आधी रात करीब 3 बजे नजर बंद किया गया और शाम 6:30 बजे तक नजरबंद रखा.

शीला शेखावत ने मांग की है कि रूपाला की टिकट को काट दिया जाए. क्योंकि उन्होंने पूरे क्षत्रिय समाज पर जो बयानबाजी दी है, उससे समाज में आक्रोश है. उन्होंने कहा कि बीजेपी आलाकमान को उनकी टिकट काटकर किसी दूसरे को दे दी जानी चाहिए. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि क्षत्रिय समाज इस तरह की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेगा और जरूरत पड़ी तो बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा. बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान क्षत्रिय समाज के कई नेताओं को हिरासत में लिया गया. जिससे समाज में आक्रोश बढ़ गया है. 

    follow google newsfollow whatsapp