सिरोही: प्रभारी मंत्री सरकार के विकास कार्य गिना रहे थे, बगल में बैठे CM गहलोत के सलाहकार लेते रहे खर्राटे

Rahul Tripathi

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 6:13 AM)

Rajasthan News: सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोढ़ा एक मीटिंग के दौरान खर्राटे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम गहलोत सरकार के 4 साल पूरे होने पर सरकार के विकास कार्य बताने के लिए रखा गया […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोढ़ा एक मीटिंग के दौरान खर्राटे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम गहलोत सरकार के 4 साल पूरे होने पर सरकार के विकास कार्य बताने के लिए रखा गया था. इसी दौरान मीटिंग में सीएम के सलाहकार नींद लेते हुए दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें...

सिरोही जिला प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी गहलोत सरकार के 4 वर्षों के विकास कार्य गिना रहे थे. इसी दौरान सीएम गहलोत के सलाहकार और विधायक संयम लोढ़ा महेंद्र चौधरी के बगल में बैठे थे और उन्हें नींद आ गई. इस दौरान वह खर्राटे लेते हुए दिखाई दे रहे थे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया.

आपको बता दें कि गहलोत सरकार के 4 वर्ष पूरे के उपलक्ष्य में सभी प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिले में प्रेस कॉफ्रेंस कर सरकार के कार्य बता रहे हैं. ऐसा ही एक कार्यक्रम सिरोही जिले में रखा गया था. सिरोही जिले के आत्मा सभागार में प्रेस कॉफ्रेंस रखी गई थी. दोपहर 2 बजे जब प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी सरकार के विकास कार्यों की लंबी लिस्ट पढ़कर सुना रहे थे तो बगल में बैठे सीएम सलाहकार संयम लोढ़ा को नींद आ गई. इसी दौरान वह खर्राटे लेते हुए दिखाई दिए.

कुछ समय बाद संयम लोढ़ा को जगाया गया. लेकिन तब तक किसी युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. प्रेस कॉफ्रेंस से पहले सिरोही जिला सूचना केन्द्र में सरकार के विकास कार्य की प्रर्दशनी का आयोजन किया गया था. इसके बाद पत्रकारों को सरकार के विकास कार्य बताए गए थे.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर कहा- ‘राजस्थान को मॉडल स्टेट बनाने के बाद थक कर सोते हुए मुख्यमंत्री के विशेष सलाहकार, विधायक, संयम लोढ़ा जी’

यह भी पढ़ें: वसुंधरा सरकार में रहे मंत्री का बयान, बोले- क्या होता है SDM, एक साल बाद बताऊंगा दादागिरी क्या होती है

    follow google newsfollow whatsapp