फसल काटने का आए दिन तो मौसम की मार से किसान बेहाल, अभी और बढ़ सकती है परेशानी

राजस्थान तक

• 01:29 PM • 19 Mar 2023

Rajasthan News: बीतें कुछ घंटों में ओलावृष्टि के साथ मौसम में काफी बदलाव आया है. जिसका सबसे ज्यादा असर खेतों में पड़ी फसलों पर हुआ. आगामी कुछ घंटे भी किसानों के लिए भारी निकलने वाले हैं. अगले 48 घंटों के दौरान आंधी और बारिश का पूर्वानुमान है. मौसम विभाग की मानें तो एक और नया […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बीतें कुछ घंटों में ओलावृष्टि के साथ मौसम में काफी बदलाव आया है. जिसका सबसे ज्यादा असर खेतों में पड़ी फसलों पर हुआ. आगामी कुछ घंटे भी किसानों के लिए भारी निकलने वाले हैं. अगले 48 घंटों के दौरान आंधी और बारिश का पूर्वानुमान है. मौसम विभाग की मानें तो एक और नया पश्चिमी विक्षोभ 23 मार्च से सक्रिय होने से फिर से आंधी बारिश में बढ़ोतरी होगी.

यह भी पढ़ें...

जयपुर, दौसा, अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, टोंक, बूंदी, कोटा, बारां, झालावाड़ और सीकर मेघगर्जन के साथ मध्यम बारिश की संभावना है. साथ ही मौसम विभाग ने नागौर, बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर, पाली, अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, सिरोही, उदयपुर, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, बाडमेर, जालौर जिलों और आसपास के क्षेत्रों के लिए भी चेतावनी जारी की है.

मौसम विभाग के मुताबिक दौसा, भरतपुर, करौली जिलों और आसपास के क्षेत्रों मे कहीं-कहीं ओलावृष्टि और अचानक तेज हवाएं चलने की भी संभावना है. जबकि जैसलमेर, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर जिलों और आसपास के क्षेत्रों मे धूल भरी आंधी होने की संभावना है.

यहां जानिए राजस्थान के मौसम का हाल, आगामी 4 दिनों को लेकर मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

    follow google newsfollow whatsapp