भीलवाड़ा: कलयुगी बेटे ने चाकू से गोद-गोद कर दी मां की हत्या, वजह जानकार हैरान रह जाएंगे

Pramod Tiwari

• 01:53 AM • 28 Apr 2023

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी. मां की हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है हत्या के बाद आरोपी बेटे ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया था मगर वह पकड़ा गया. भीलवाड़ा के पुलिस उप अधीक्षक […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी. मां की हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है हत्या के बाद आरोपी बेटे ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया था मगर वह पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें...

भीलवाड़ा के पुलिस उप अधीक्षक सदर रामचंद्र चौधरी ने बताया कि भीलवाड़ा शहर के उपनगर पुर में पिपलेश्वर महादेव मंदिर के पास रहने वाले शंकर लाल बिश्नोई के 35 साल के बेटे सुनील विश्नोई ने गुरुवार रात को अपनी 65 वर्षीय मां मंजू को गला रेंतकर मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के अनुसार मंजू देवी निमंत्रण पर अपने किसी नजदीकी रिश्तेदार के यहां खाना खाने जाना चाहती थी और उसका बेटा सुनील उसे रोक रहा था. इसी बात पर क्लेश इतना बढ़ गया की गुस्साए बेटे ने अपनी मां की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी सुनील ने घर में रखी मटकी के पानी से चाकू धोकर भागने का प्रयास किया. मगर वह पकड़ा गया. एफएसएल टीम ने मौके से सारे सबूत जुटाने के साथ हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा, उप अधीक्षक रामचंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे. मृतका का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने कहां की इस घटना से पैनिक होने की जरूरत नहीं है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp