करौली: मंदिर के पास शराब पीने से मना किया तो छात्र को मारी गोली

राजस्थान तक

• 09:27 AM • 30 Nov 2022

Rajasthan News: करौली-हिंडौन मार्ग पर अंजनी माता मंदिर के पास कुछ युवक और युवतियों को शराब पीने से रोकना एक स्कूली छात्र को भारी पड़ गया. शराब पी रहे युवक ने स्कूल से घर लौट रहे थे छात्र पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल छात्र को करौली […]

फोटो: गोपाल लाल माली

फोटो: गोपाल लाल माली

follow google news

Rajasthan News: करौली-हिंडौन मार्ग पर अंजनी माता मंदिर के पास कुछ युवक और युवतियों को शराब पीने से रोकना एक स्कूली छात्र को भारी पड़ गया. शराब पी रहे युवक ने स्कूल से घर लौट रहे थे छात्र पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल छात्र को करौली अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया. दिनदहाड़े स्कूली छात्र पर हुई फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

करौली अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी और एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि योगेश पुत्र गोविंद सिंह राजपूत उम्र 19 साल निवासी बिरवास करौली के राजकीय चिरंजीलाल उच्च माध्यमिक विद्यालय में 12वीं कक्षा का छात्र है. छात्र दोपहर बाद स्कूल से पढ़कर घर लौट रहा था. अंजनी माता मंदिर के पास एक कार और बाइक सवार चार-पांच युवक और दो युवती शराब पीते हुए मिले.

जब छात्र ने शराब पीते हुए युवक और युवतियों को टोका तो उन्हें नागवार गुजरा. शराब पी रहे युवक और युवतियों ने छात्र से गाली-गलौज और मारपीट की और पीछे से फायर कर दिया. फायरिंग के बाद आरोपी एक कार व मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए. फायरिंग में घायल लहूलुहान छात्र को करौली अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया. पुलिस टीम गठित कर आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है.

कंटेंट: गोपाल लाल माली

    follow google newsfollow whatsapp