कोटाः टेस्ट में आए कम नंबर, फांसी लगाकर कोचिंग छात्रा ने दी जान!

Sanjay Verma

02 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 2 2022 2:26 PM)

Kota News:  कोटा में एक बार फिर कोचिंग छात्रा के सुसाइड का मामला सामने आया है. जहां तनाव के चलते परेशान छात्रा ने खुद को फांसी लगा ली. कुछ दिन से परेशान चल रही छात्रा ने शुक्रवार करीब रात 3 बजे आत्महत्या कर ली. मामला शहर के किशोरपुरा इलाके का है. अलवर निवासी काम्या सिंह […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News:  कोटा में एक बार फिर कोचिंग छात्रा के सुसाइड का मामला सामने आया है. जहां तनाव के चलते परेशान छात्रा ने खुद को फांसी लगा ली. कुछ दिन से परेशान चल रही छात्रा ने शुक्रवार करीब रात 3 बजे आत्महत्या कर ली. मामला शहर के किशोरपुरा इलाके का है. अलवर निवासी काम्या सिंह मेडिकल एंट्रेस टेस्ट (नीट) की तैयारी कर रही थी. डॉक्टर बनने का सपना देख रही काम्या कुछ दिनों से तनाव में थी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, करीब 3-4 दिन पहले कोचिंग टेस्ट दिया था. जिसमें नंबर कम आने के बाद से ही परेशान थी. इसी तनाव के चलते खुद को कमरे में बंद कर लिया. फिर पंखे से लटक कर मौत को गले लगा लिया. शुक्रवार सुबह जब परिजन उठे, तो कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था. दरवाजा खोले जाने के बाद देखा तो छात्रा का शव लटका पाया गया.

जब हॉस्पिटल ले जाया गया, तो डॉक्टर्स ने मृतक घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. तनाव के पीछे वजह कोचिंग टेस्ट को बताया जा रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि जांच के बाद ही हो पाएगी. शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp