पालीः राह चलते लोगों से बदमाश लूट ले जाते थे मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bharat Bhushan

• 02:52 PM • 01 Jan 2023

Pali News: राजस्थान के पाली में राह चलते लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार हो गए. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, आरोपियों ने वारदात के दौरान जो बाइक उपयोग में ली वह भी चोरी की निकली. उस बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस […]

Rajasthantak
follow google news

Pali News: राजस्थान के पाली में राह चलते लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार हो गए. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, आरोपियों ने वारदात के दौरान जो बाइक उपयोग में ली वह भी चोरी की निकली. उस बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने यह बाइक ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र से चुराई थी.

यह भी पढ़ें...

सभी बदमाश शातिर ढंग से चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. इसके लिए वह सूनी जगह पर राह चलते लोगों से मोबाइल छपट कर ले जाते थे. आए दिन इस तरह की घटना बढ़ने के बाद पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी. जिसके बाद अब सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

इस मामले में 22 वर्षीय गौरव चारणिया पुत्र किशनलाल चारणिया, 27 वर्षीय भवानी पुत्र नंदूसिंह रावणा राजपूत और 21 वर्षीय हरीश नवल पुत्र अशोक कुमार नवल को गिरफ्तार किया. साथ ही इस मामले में चोरी का मोबाइल खरीदने के आरोपी 20 वर्षीय मोहम्मद अली पुत्र रफीक निहारिया को भी गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंः खेत में कर रहा था काम, अचानक पैंथर से हो गया ग्रामीण का सामना, जानें पूरा मामला

 

    follow google newsfollow whatsapp