पेपर लीक मामले में पुलिस ने धर दबोचा एक और आरोपी, मामले में हुआ नया खुलासा, जानें

Mahendra Bansrota

01 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 1 2023 5:16 AM)

Paper leak Case: आरपीएससी पेपर लीक मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में अब जालौर के एक पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को कोर्ट में पेश भी किया. आरोपी को कोर्ट ने 3 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. जालौर जिला के हरियाली […]

Rajasthantak
follow google news

Paper leak Case: आरपीएससी पेपर लीक मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में अब जालौर के एक पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को कोर्ट में पेश भी किया. आरोपी को कोर्ट ने 3 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

जालौर जिला के हरियाली पटवार मंडल में कार्यरत पटवारी गमाराम खिलेरी को पुलिस ने गिफ्तार किया. पूछताछ में सामने आया कि पटवारी ने भूपेंद्र सारण से 8 लाख रुपए में पेपर लिया था. उसके बाद पेपर भी बांट में इसकी भूमिका सामने आई है.

गौरतलब है कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण गिरफ्तार होने के बाद से पुलिस रिमांड पर है. वहीं, भूपेंद्र के साथी राजीव उपाध्याय को भी 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है. वहीं, अब भूपेंद्र सारण को 40 लाख रुपए में पेपर बेचने वाले सरकारी टीचर शेर सिंह मीणा की तलाश पुलिस कर रही है. जिसे लेकर पुलिस की टीमों की जयपुर, जालौर और बाड़मेर में दबिश दे रही हैं. इस पूरे पेपर लीक मामले में एक और आरोपी सुरेश ढाका अभी तक फरार चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः धारीवाल गिना रहे थे उपलब्धि, गुढ़ा ने दिया विपक्ष को मौका, बोले- मेरे ही खिलाफ दर्ज है झूठा मुकदमा

    follow google newsfollow whatsapp