तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को दिया जहर, अंतिम संस्कार के बाद ऐसे खुला हत्या का राज, जानें

विशाल शर्मा

12 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 12 2023 8:57 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 3 दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त को जहर दे दिया. इसके बाद उसके शव को कॉलोनी में फेंककर फरार हो गए. हालांकि इससे पहले आरोपी दोस्तों ने कॉलोनी के लोगों के सामने कई स्वांग भी रचे […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 3 दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त को जहर दे दिया. इसके बाद उसके शव को कॉलोनी में फेंककर फरार हो गए. हालांकि इससे पहले आरोपी दोस्तों ने कॉलोनी के लोगों के सामने कई स्वांग भी रचे जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पुरे रहस्य से पर्दा उठ गया.

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जयपुर के शास्त्रीनगर में 22 फरवरी का बताया जा रहा है. कॉलोनी के एक घर के बाहर 32 साल के अजय शर्मा का शव मिला. अस्पताल की पोस्टरमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत होना बताया तो शुरुआत में परिजनों ने हत्या का संदेह जताया. लेकिन पुलिस ने सिर्फ मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. इसके बाद परिजनों ने अजय का अंतिम संस्कार कर दिया. घटना के कुछ दिन बाद मृतक के भाई ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसके होश उड़ गए.

तीनों दोस्तों ने कॉलोनी के लोगों के सामने रचाया ढोंग
सीसीटीवी फुटेज में अजय शर्मा को 22 फरवरी की रात 7.57 बजे उसके 3 दोस्त साकिर, मुकेश और कुणाल अपने साथ कुणाल के घर लेकर जाते दिख रहे हैं. इसके करीब 1 घंटे बाद 8.52 बजे एक दोस्त मुकेश तेजी से घर से पैदल जाते दिखाई दिया. इसके 2 मिनट बाद ही साकिर और कुणाल अजय का चेहरा ढककर उसे कॉलोनी के मकान की पट्टी तक उठाकर लाते दिखाई दिए. उसके बाद अजय की लाश को कुणाल छोड़कर भाग गया. लेकिन जैसे ही लोगों की भीड़ उमड़ी तो साकिर ने नौटंकी शुरू कर दी. झूठा नाटक करते हुए साकिर पानी की बोतल लेकर अजय पर छिड़कने लगा और होश में लाने का स्वांग करने लगा. हालांकि उस वक्त तो तीनों दोस्त सफल हो गए लेकिन सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुरे मामले का खुलासा हो गया.

मृतक के भाई ने दर्ज करवाया केस
मृतक के भाई विजय ने अजय के कॉलोनी के ही दोस्त साकिर, कुणाल और मुकेश पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाकर शास्त्रीनगर थाने में रिपोर्ट दी है. मृतक के भाई विजय का कहना है कि उसका भाई बैंक में फाइनेंस करवाने का काम करता था और कमीशन के रुपए अपने तीनों दोस्तों पर खर्च कर देता. कई बार चारों के बीच झगड़ा भी हुआ लेकिन फिर भी सभी की साथ में उठ-बैठ थी. अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर मृतक के तीनों दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: MLA मुकेश भाकर को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे ने कहा- गोली मारेंगे, इसे आखिरी चेतावनी मान लेना

    follow google newsfollow whatsapp