उदयपुर: बेटी ने पिता के दफनाए शव को 21 दिन बाद बाहर निकलवाया, भाई पर लगाया ये संगीन आरोप! जानें

Mahendra Bansrota

• 04:59 AM • 02 Feb 2023

Udaipur news: उदयपुर के परसाद थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति के शव को 21 दिन पहले परिवार के सदस्य और गांव वालों द्वारा दफना दिया गया था. लेकिन बेटी की पिता की हत्या होने की बात कही और जांच की मांग की. शिकायत पर पुलिस ने बुधवार शव […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur news: उदयपुर के परसाद थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति के शव को 21 दिन पहले परिवार के सदस्य और गांव वालों द्वारा दफना दिया गया था. लेकिन बेटी की पिता की हत्या होने की बात कही और जांच की मांग की. शिकायत पर पुलिस ने बुधवार शव को निकाला और पोस्टमार्टम करवाया. अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों में चर्चा थी कि 21 दिन पहले परिजनों ने शव को दफना दिया था, फिर अब बाहर क्यों निकाला गया. दरअसल 7 दिसंबर 2022 को नवलराम मीणा (68) निवासी खरबर अपने घर पर था. इस दौरान उसके बेटे रामलाल ने आकर अपने पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें...

मारपीट इतनी कि नवलराम घायल हो गया, बेटे रामलाल पिता को घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गया. घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के बाद नवल राम को डिस्चार्ज कर दिया गया. 10 दिसंबर को नवलराम ने दम तोड़ दिया. इसके बाद परिवार के सदस्यों और गांव वालों ने मिलकर समाधि के रूप में शव को दफना दिया.

जानकारी के अनुसार 21 दिन बाद बेटी को अपने पिता की मौत पर अपनी ही सगे भाई पर शक हुआ. इस पर बेटी ने मामला दर्ज करवाया. मामला दर्ज होने के बाद एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम करा कर आगे की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि 9 जनवरी को भी इस गांव में एक कंकाल मिला था. विगत 1 महीने में इस गांव में यह दूसरा शव निकालने का मामला सामने आया है. 9 जनवरी को रूपलाल मीणा नाम के व्यक्ति का कंकाल मिला था. जिसको उसकी खुद की पत्नी शारदा ने पहले कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और बाद में अपने ही दो मासूम बेटों का सहयोग लेकर घर के आंगन में दफनाया था.

यह भी पढ़ें: लॉरेंस गैंग पर पुलिस का शिकंजा, गैंगस्टर रितिक बॉक्सर और रोहित गोदारा पर रखा 1-1 लाख का इनाम

    follow google newsfollow whatsapp