बेटी को जिंदा देखना है तो 30 लाख रुपए भेज दो...पापा के नंबर पर भेजी लड़की की तस्वीरें और मांगने लगे पैसे

राजस्थान तक

19 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 19 2024 4:35 PM)

कोटा में एक कोचिंग छात्रा की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है. बदमाशों ने पहले छात्रा का अपहरण किया और लड़की को वापस लौटाने के बदले 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी.

follow google news

कोटा में एक कोचिंग छात्रा (coatching student) की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है. बदमाशों ने पहले छात्रा का अपहरण किया. फिर उसके हाथ-पैर बांधकर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद वो लड़की के पिता को उसकी तस्वीरें भेजते हैं और वो तस्वीरें भी ऐसी कि दिल दहला दें. 

यह भी पढ़ें...

बदमाशों ने छात्रा का अपहरण कर लड़की के पिता को उसकी तस्वीरें भेजी और लड़की को वापस लौटाने के बदले 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी. छात्रा मध्यप्रदेश के शिवपुरी की रहने वाली है, जो पिछले साल सितंबर में कोचिंग करने के लिए कोटा आई थी.

बालिका के पिता ने बताया कि सितम्बर में उन्होंने बेटी का एडमिशन विज्ञान नगर स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में करवाया था. इस कोचिंग इंस्टीट्यूट के पास ही एक कमरा किराये पर लिया था. उनकी बेटी यहां रह कर नीट की तैयारी कर रही थी. रविवार रात को बेटी से आखिरी बार उस समय बात हुई थी जब वह वह इंस्टीट्यूट में टेस्ट देकर आई थी.

ये वारदात ना सिर्फ कोटा पुलिस बल्कि भजनलाल सरकार के उन तमाम दावों पर भी सवाल है, जिनमें वो राजस्थान को अपराध-मुक्त करने की बात करते हैं. अपराधियों में भजनलाल की पुलिस का खौफ ऐसा है कि वो दिनदहाड़े एक छात्रा का अपहरण करते हैं. उसके बाद उसके पिता को खुल्लम-खुल्ला धमकी देते हैं.  

    follow google newsfollow whatsapp