Lok Sabha Election 2024: बेटे दुष्यंत के लिए मैदान में उतरी वसुंधरा राजे, झालावाड़ की जनता से की ये अपील

राजस्थान तक

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 9:54 PM)

झालावाड़ से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara raje) के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. जिसे पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने संबोधित किया.

Rajasthantak
follow google news

झालवाड़ से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara raje) के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. जिसे पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करने के साथ ही कांग्रेस (Congress) पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर का बहिष्कार किया. अब देश की जनता इन चुनावों में कांग्रेस का बहिष्कार करेगी. कांग्रेस डूबता जहाज़ हैं, जहां भगदड़ मची हुई है. लोग कांग्रेस छोड़-छोड़ कर जा रहे हैं और कांग्रेस के उम्मीदवार टिकट लौटा रहें हैं.

यह भी पढ़ें...

वसुंधरा राजे ने कहा "चुनावी मैदान छोड़-छोड़ कर भाग रहें हैं, कह रहें हैं नहीं चाहिए टिकट. एक ऐसा वक्त था जब इस लोकसभा क्षेत्र (झालावाड़) को केंद्र शासित प्रदेश मानते थे. लेकिन आज वही क्षेत्र विकास की दृष्टि अव्वल है."

संसदीय क्षेत्र में 5 लाख पार के लगने लगे नारे

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नहीं होने से झालावाड़-बारां का काम नहीं रुकेगा. चिंता न करें, जैसा पहले काम हुआ वैसा ही होगा. इस दौरान जब झालावाड़-बारां में 5 लाख पार के नारे लगने लगे तो पूर्व सीएम ने कहा यह सपना बड़ा नहीं है, लेकिन इसे पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी. यहां चुनाव में ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्होंने भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड कायम किया, खनिज में लोगों को लूटा. लोगों की हाय ली और लोगों का दिल दुखाया. इसके विपरीत हमने लोगों की ईमानदारी से सेवा की।किसी का दिल नहीं दुखाया.

"ये टिकट दुष्यंत का नहीं, बल्कि..."

उन्होंने बेटे को चुनाव जिताने की अपील करते हुए कहा कि ये टिकट दुष्यंत का नहीं, झालावाड़-बारां की जनता का है. ये लड़ाई दुष्यंत की नहीं, आप सबकी है. यह चुनाव झालावाड़-बारां परिवार का है. उन्होंने कहा कि मोदीजी के काम की वजह से वे तीसरी बार पीएम बनेंगे और दुष्यंत 5वीं बार सांसद.  इस दौरान पूर्व आरपीएससी चेयरमेन श्याम शर्मा, विधायक गोविंद रानीपुरिया, कालू मेघवाल, पूर्व विधायक नरेंद्र नागर जिला प्रमुख प्रेमबाई डांगी आदि मौजूद रहें.

    follow google newsfollow whatsapp