Rajasthan Politics: राहुल कस्वा ने दी राजेंद्र राठौड़ को दी खुली चुनौती, बोले- 'चूरू क्यों नहीं आ रहे, आइए मुकाबला करिए'

Vijay Chauhan

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 9:27 AM)

Rajasthan Politics: चूरू से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बार पहली बार राहुल कस्वां सालासर बालाजी के दर्शन करके अपने निवास सादुलपुर पहुंचे. रास्ते में उनका कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

राहुल कस्वा ने दी राजेंद्र राठौड़ को दी खुली चुनौती, बोले- 'चूरू क्यों नहीं आ रहे? आइए मुकाबला करिए'

राहुल कस्वा ने दी राजेंद्र राठौड़ को दी खुली चुनौती, बोले- 'चूरू क्यों नहीं आ रहे? आइए मुकाबला करिए'

follow google news

Rajasthan Politics: चूरू से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बार पहली बार राहुल कस्वां सालासर बालाजी के दर्शन करके अपने निवास सादुलपुर पहुंचे. रास्ते में उनका कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस मौके पर बीजेपी छोड़ने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने, 'हमने जो राजनीति की वह जनता के बीच में रहकर की है. हम तो उसे कभी बाहर नहीं गए. जनता के बीच में ही रहे हैं, हम जनता के सुख-दुख में शामिल हुए. हमारा एक पारिवारिक संबंध बना और इस संबंध को बनाने में पूरे 35 साल से ज्यादा का समय लगा है. हम किसी भी पार्टी में रहे हैं, हमने कभी धर्म जाति की बात नहीं की.

यह भी पढ़ें...

कास्वां ने कहा मैं कांग्रेस में हूं और यहां से चुनाव लड़ रहा हूं और पूरा विश्वास है इस चुनाव में कांग्रेस जीतेगी. भारतीय जनता पार्टी को एक व्यक्ति ने जो भ्रमित किया है उसे बहुत बड़ा करारा जवाब देने का काम जनता करेगी. उन्होंने राजेंद्र राठौड़ की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक व्यक्ति टिकट बांट रहा है एक व्यक्ति अपनी सीट चेंज कर रहा है एक व्यक्ति के कब्जे में पूरा जिला है. वह व्यक्ति सब कुछ काम कर रहा है.

टिकट कटने पर बोले कास्वां

टिकट कटने को लेकर कास्वां ने कहा, 'मैं यह मानता हूं कि यह अन्याय है, मुझे टिकट के बारे में भी कोई कंफर्मेशन नहीं ली गई. राजेंद्र राठौड़ पर इशारों ही इशारों में कास्वां ने कहा, 'उनके पास बोलने के लिए कुछ है नहीं, आते क्यों नहीं है वो,  ऐसा क्या हो गया है. इन 10 दिनों में अपने आप को बड़ा नेता मानते हैं क्या ऐसा हो गया की इतने बड़े चूरू शहर में एक भी उनका पोस्टर नहीं है? भाजपा क्यों नहीं बुला रही है उनको आज, क्या बात है पूछो उनसे, आइए जनता आपका स्वागत कर रही है. आपका स्वागत है कि आपने एक परिवार को रोकने का काम किया है, आइए मुकाबला करिए, घर मत बैठिए.'

    follow google newsfollow whatsapp