मदन दिलावर का पलटवार- गहलोत और डोटासरा को जेल में चलानी पड़ेगी चक्की, गिनकर मिलेगी 4 रोटी

राजस्थान तक

05 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 5 2024 7:28 PM)

मदन दिलावर ने कहा कि अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा इतरा रहे हैं. इन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर को (paper leak in rajasthan) बेचा है.

follow google news

राजस्थान के शिक्षामंत्री मदन दिलावर (education minister Madan Dilawar) ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind singh dotasra) के बयान पर पलटवार किया है. पहले मदन दिलावर ने कहा कि अशोक गहलोत (ashok gehlot) और गोविंद सिंह डोटासरा जएंगे जेल. इसके जवाब में गोविंद सिंह डोटसरा ने कहा कि जेल तो जाएंगे पर आपसे मिलने के लिए. साथ ही उन्होंने दिलावर को मंच से खुलेआम चुनौती देते हुए कहा कि 'अगर मां का दूध पिया है तो मेरे गिरेबान में झांक कर देखो.'  इधर मदन दिलावर ने गोविंद सिंह डोटसरा के बयान पर फिर पलटवार किया है. 

यह भी पढ़ें...

मदन दिलावर ने कहा कि अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा इतरा रहे हैं. इन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर को (paper leak in rajasthan) बेचा है. राजीव गांधी स्टडी सर्कल में जो कांग्रेस के लोग थे उन्हें पेपर की रखवाली के लिए बैठाया वही लोग चाबी से ताला खोलकर पेपर को ले गए और बेचकर करोड़ों रुपए कमाए. आज पोल खुल गई है.

लगभगन 50 थानेदार गिरफ्तार हो गए हैं और हो रहे हैं. डोटासरा जी और गहलोत जी दिन गिन लो. ईडी धीरे-धीरे जांच करते तुम्हारी तरफ बढ़ रही है. तमको जल्द ही जेल में अरविंद केजरीवाल (arvind kejariwal) से मिलाने वाली है. वहीं बैठकर योजना बनाना कि भारतीय जनता पार्टी से कैसे निपटा जाए. वहां गठबंधन भी हो जाएगा तुम्हारा. 

 दोषी और अपराधी गोविंद सिंह डोटासरा और अशोक गहलोत जेल जाने वाले हैं. अपराधियों को ईडी छोड़ती नहीं है. केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं और कहते थे कोई मुझे गिरफ्तार करके बताए. आज वे जेल की सींखचों में बैठे हुए हैं. दो दिन में चार किलो वजन घट गया है.  डोटासरा जी और गहलोत साहब जो कुछ खाना है खो लो. फिर जेल में गिनकर रोटी मिलेगी. गहलोत जी और डोटासरा जी चोरियां करके इतरा रहे क्या? ईडी आपको छोड़ेगी नहीं. 

    follow google newsfollow whatsapp