गहलोत ने गुस्से में कलक्टर के सामने फेंक दिया माइक, आखिर किस बात से नाराज हुए सीएम

Dinesh Bohra

• 06:46 AM • 03 Jun 2023

CM Gehlot Angry: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने दो दिवसीय बाड़मेर दौरे पर है. सीएम गहलोत सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम बाड़मेर के सर्किट हाउस में महिलाओं से संवाद कर रहे थे. इसी दौरान अचानक सीएम गहलोत का इतना गुस्सा आया कि सीएम गहलोत ने माइक ही फेंक दिया. वहीं बाड़मेर एसपी की […]

गहलोत ने गुस्से में कलक्टर के सामने फेंक दिया माइक, आखिर किस बात से नाराज हुए सीएम

गहलोत ने गुस्से में कलक्टर के सामने फेंक दिया माइक, आखिर किस बात से नाराज हुए सीएम

follow google news

CM Gehlot Angry: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने दो दिवसीय बाड़मेर दौरे पर है. सीएम गहलोत सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम बाड़मेर के सर्किट हाउस में महिलाओं से संवाद कर रहे थे. इसी दौरान अचानक सीएम गहलोत का इतना गुस्सा आया कि सीएम गहलोत ने माइक ही फेंक दिया. वहीं बाड़मेर एसपी की कार्यशैली से भी सीएम गहलोत नाराज नजर आए.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, सीएम गहलोत बाड़मेर के सर्किट हाउस में परिवादियों से मुलाकात के बाद नारी शक्ति अवॉर्डी रूमा देवी, श्योर संस्था की लता कच्छवाहा समेत अन्य महिलाओं और बालिकाओं से संवाद कर रहे थे. उसी दौरान सीएम जिस माइक पर महिलाओं को जवाब दे रहे थे, उस माइक में आवाज आना बंद हो गई. इस पर सीएम अशोक गहलोत भड़क गए और माइक बाड़मेर के कलक्टर की तरफ फेंक दिया. कलक्टर ने माइक उठाया. सीएम को दूसरा माइक थमाया गया. फिर सीएम रूमा देवी से बातचीत करने लगे.

अनावश्यक लोगों पर भी भड़के

महिलाओं से संवाद के दौरान कुछ अनावश्यक लोग भी वहां खड़े थे. इस पर भी सीएम गहलोत नाराज हो गए. सीएम ने गुस्से में उनसे पूछ लिया कि तुम लोग कौन हो ? कलक्टर-एसपी को आवाज लगाते हुए. एसपी की कार्यशैली पर भी नाराजगी जताई.

महिला संवाद के दौरान सीएम गहलोत के साथ कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी, बायतु विधायक एवं पूर्व मंत्री हरीश चौधरी, विधायक मेवाराम जैन, पचपदरा विधायक मदन प्रजापत, चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल मौजूद थे. इस दौरान महिलाओं ने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही महिला स्कीम पर बातचीत करते हुए सीएम का आभार जताया.

Barmer: सीएम गहलोत ने दिया ऐसा जवाब, चीख-चीख कर रोने लगी महिलाएं, कुछ तो हो गई बेसुध

    follow google newsfollow whatsapp