बाड़मेर: पूर्व विधायक के कथित दो अश्लील वीडियो वायरल? अब कांग्रेस पार्टी ने उठाया कदम

राजस्थान तक

• 04:09 AM • 07 Jan 2024

Barmer: बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक (Barmer Ex MLA Viral Video) को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसके लिए आदेश जारी किए हैं.

बाड़मेर: पूर्व विधायक के कथित दो अश्लील वीडियो वायरल? अब कांग्रेस पार्टी ने उठाया कदम

बाड़मेर: पूर्व विधायक के कथित दो अश्लील वीडियो वायरल? अब कांग्रेस पार्टी ने उठाया कदम

follow google news

Barmer: बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक (Barmer Ex MLA Viral Video) को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसके लिए आदेश जारी किए हैं. आदेश पत्र में बताया है कि मेवाराम के अनैतिक कार्य के स्पष्ट होता है कि उन्होंने कांग्रेस के संविधान विपरीत आचरण किया है. बीते दिन से सोशल मीडिया पर दो अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में मौजूद शख्स का नाम मेवाराम जैन (Meveram Jain Viral Video) बताया जा रहा है, हालांकि राजस्थान तक इस बात की पुष्टी नहीं करता है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो शुक्रवार दोपहर बाद से वायरल हो रहे हैं, वहीं कहा जा रहा है वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति बाड़मेर का पूर्व विधायक मेवाराम जैन है. हालांकि, अधिकारियों ने इन वीडियो पर बोलने से साफ इनकार कर दिया है. पुलिस अधिकारियों ने वीडियो संज्ञान में आने के बाद कुछ कहने की बात कही. इस मामले को लेकर अभी तक मेवाराम जैन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वहीं कहा जा रहा है कि इस मामले में कोर्ट में पीड़िता के बयान हो चुके हैं. शुक्रवार को भी कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई है. पुलिस ने जांच कहां तक पहुंची है. इसके बारे में कोई भी बयान जारी नहीं किया है.

क्या है मामला

रेप पीड़िता ने जोधपुर के राजीव नगर थाने में पेश की रिपोर्ट बताया है कि आरोपी रामस्वरूप और जैन ने मेरा बलात्कार किया और उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी अश्लील हरकतें की. वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला के खिलाफ पूर्व में रामस्वरूप ने बाड़मेर के कोतवाली थाने में महिला द्वारा ब्लैकमेल कर लाखों रुपए मांगने का आरोप लगाया है. जोधपुर में दर्ज मामले में पीड़िता ने बाड़मेर के दो पुलिस अधिकारियों समेत 7 के खिलाफ झूठे केस में फंसाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वीडियो वायरल होने के बाद में बाड़मेर x पर जबरदस्त तरीके से ट्रेड करने लगा है. लोगों ने इस पूरे मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि शर्मसार करने वाली घटना है.

    follow google newsfollow whatsapp