सीएम गहलोत पर शेखावत ने किया मानहानि का मुकदमा, मंत्री बोले- मेरी दिवंगत मां का किया अपमान

राजस्थान तक

04 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 4 2023 12:17 PM)

Rajasthan News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मानहानि का केस किया. दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे और दावा पत्र पेश किया. इस मामले में उन्होंने संजीवनी घोटाले में गहलोत की ओर से लगाए आरोप को झूठा और तथ्यहीन बताते हुए मुकदमा दायर किया. शेखावत ने […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मानहानि का केस किया. दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे और दावा पत्र पेश किया. इस मामले में उन्होंने संजीवनी घोटाले में गहलोत की ओर से लगाए आरोप को झूठा और तथ्यहीन बताते हुए मुकदमा दायर किया.

यह भी पढ़ें...

शेखावत ने कहा कि मुझ पर और मेरे परिवार पर गहलोत ने झूठे आरोप लगाए. मुझे कभी भी किसी भी प्राथमिकी या शिकायत में आरोपी के रूप में नाम नहीं किया गया, लेकिन वह मुझे अभियुक्त कहते हुए प्रेस बयान दे रहे हैं. अब उन्होंने मेरी दिवंगत मां के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया है, जो अस्वीकार्य है. 

उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत अपमानजनक टिप्पणी करते हुए छवि खराब करने और मेरे राजनीतिक करियर को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. पिछले तीन सालों से वह मीडिया और सार्वजनिक रैलियों में भी मुझे बदनाम कर रहे हैं. सीएम ने मुझ पर आरोप लगाया है, उन्हें क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के लेन-देन और निवेश की चिंता नहीं है.

यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में वसुंधरा राजे ने जाहिर की ये खास इच्छा, समर्थकों ने भी मिलाए सुर में सुर, जानें

    follow google newsfollow whatsapp