BJP के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी 2023 के चुनाव के लिए राजे को बताया जरूरी, दिया ये तर्क

Dinesh Bohra

27 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 27 2023 12:48 PM)

Vasundhra Raje Birthday: बीजेपी के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने कहा है कि वसुंधरा राजे कोई छोटी मोटी नेता नहीं हैं. 2023 विधानसभा चुनाव जीतने के लिए वसुंधरा राजे का चेहरा बेहद […]

Rajasthantak
follow google news

Vasundhra Raje Birthday: बीजेपी के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने कहा है कि वसुंधरा राजे कोई छोटी मोटी नेता नहीं हैं. 2023 विधानसभा चुनाव जीतने के लिए वसुंधरा राजे का चेहरा बेहद जरूरी है.

यह भी पढ़ें...

हर बार वसुंधरा राजे का जन्मदिन कार्यकर्ता मिलकर मनाते हैं. इस बार भी कार्यकर्ताओं की भावना है कि पूर्व मुख्यमंत्री राजे का जन्मदिन 8 मार्च की बजाय 4 मार्च को सालासर बालाजी में धूमधाम से मनाया जाए. कर्नल ने कहा कि वसुंधरा राजे ही राजस्थान में बीजेपी की सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

पीएम मोदी भी राजे को करते हैं पसंद
जब कर्नल सोनाराम चौधरी से यह पूछा गया कि बीजेपी के संगठन के पदाधिकारी इस बैठक में नजर नहीं आ रहे हैं तो, कर्नल सोनाराम चौधरी का कहना था कि जिसको आना है वो आए. कर्नल सोनाराम चौधरी का कहना है कि वसुंधरा राजे कोई छोटी-मोटी नेता नहीं हैं. वसुंधरा राजे को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पसंद करते हैं. राजस्थान बीजेपी में किसी भी तरीके का कोई भी झगड़ा नहीं है, यह सिर्फ मीडिया की फैलाई हुई खबरें हैं.

यह भी पढ़ें: राजे ने अपने जन्मदिन के लिए चुना सालासर धाम, पूनिया और राठौड़ के गढ़ में दिखाएंगी ताकत? जानें

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को महज 10 माह का समय बचा है, लेकिन उससे पहले ही राजस्थान में बीजेपी में घमासान तेज हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन 4 दिन पहले 4 मार्च को सालासर बालाजी में मनाया जाएगा. उससे पहले वसुंधरा समर्थक पूरे राजस्थान में विधानसभा से लेकर जिला मुख्यालय पर जाकर बैठक कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, पूर्व विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं और वसुंधरा समर्थकों की बड़ी बैठक लेकर हजारों की तादाद में 4 मार्च को सालासर बालाजी जाने की तैयारी शुरू कर दी है.

राजे के जन्मदिन तैयारी बैठक से बीजेपी संगठन ने बनाई दूरी
कहने को तो वसुंधरा राजे बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, लेकिन बाड़मेर जिला मुख्यालय पर वसुंधरा समर्थकों की ओर से रखी गई बैठक में बाड़मेर जिले के बीजेपी संगठन के जिला अध्यक्ष से लेकर बाकी पदाधिकारियों ने भी दूरी बनाई. बीजेपी के कई पदाधिकारी इस बैठक में नजर नहीं आए. वहीं इस सवाल के जवाब में वसुंधरा समर्थक भी कन्नी काटते नजर आए.

यह भी पढ़ें: इस युवा ने नौकरी छोड़ झालावाड़ में उगा दी स्ट्रॉबेरी, अब कमा रहा 40 लाख सालाना, जानें कैसे?

    follow google newsfollow whatsapp