हनुमान बेनीवाल ने उपराष्ट्रपति को दी चुनौती, बोले- "एक बार सरपंच का चुनाव तो जीतकर दिखा दो"

Kesh Ram

14 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 14 2024 3:39 PM)

नागौर लोकसभा क्षेत्र के लाडनूं विधानसभा क्षेत्र के लालासरी गांव में हनुमान बेनीवाल की सभा हुई. शनिवार 14 अप्रैल को इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने सभा में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ पर टिप्पणी कर दी.

तस्वीर: हनुमान बेनीवाल के सोशल मीडिया X से.
follow google news

नागौर लोकसभा क्षेत्र के लाडनूं विधानसभा क्षेत्र के लालासरी गांव में हनुमान बेनीवाल की सभा हुई. शनिवार 14 अप्रैल को इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने सभा में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ पर टिप्पणी कर दी. उन्होंने उपराष्ट्रपति को चुनौती देते हुए कहा "जगदीप धनकड़ अपने गांव से यदि सरपंच का चुनाव जीतकर बता दें, तो हम मान लेंगे कि उनके पास वोट हैं. ज्यादा दूर नहीं, इधर झुंझनू के रहने वाले हैं." 

यह भी पढ़ें...

उसके बाद जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजाराम मील पर भी जमकर जुबानी हमला बोल दिया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि पहले अशोक गहलोत के तलवे चाटे, फिर मेरे पास आकर मेरे पैर पकड़े. तब लाठर को डीजीपी बनवाया. इस दौरान उन्होंने पास बैठे लाडनूं के कांग्रेस पार्टी के विधायक से भी हामी भरवा दी.

 

 

लाठर डीजीपी बनने की बताई पूरी कहानी!

बेनीवाल ने कहा कि दामाद ML लाठर को डीजीपी बनाने के लिए राजाराम मील ने मेरे पैर पकड़े थे. लाठर साहब ऐसे ही डीजीपी नहीं बने थे.  उन्होंने मुकेश भाकर से पूछा कि बताओ मुकेश भाई, लाठर साहब को डिग्री बनवाने में हमारी भूमिका थी कि नहीं? हनुमान बेनीवाल ने मील का नाम लिए बिना कहा कि पहले अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाते थे और आज यह मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. गौरतलब हैं कि 11 अप्रैल को जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजाराम मील ने नागौर से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. ज्योति मिर्धा को समर्थन का ऐलान किया था.

 

    follow google newsfollow whatsapp