हनुमान बेनीवाल ने किरोड़ी लाल मीणा का किया समर्थन, BJP को दे डाली सड़क पर उतरने की नसीहत

विशाल शर्मा

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 11:11 AM)

Movement of virangna of Pulwama martyrs: पुलवामा हमले के शहीदों की वीरांगनाओं की मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे भाजपा के राज्यसभा सांसद व फायर ब्रांड नेता डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को हनुमान बेनीवाल का साथ मिला है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने किरोड़ीलाल मीणा के साथ पुलिस द्वारा […]

Rajasthantak
follow google news

Movement of virangna of Pulwama martyrs: पुलवामा हमले के शहीदों की वीरांगनाओं की मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे भाजपा के राज्यसभा सांसद व फायर ब्रांड नेता डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को हनुमान बेनीवाल का साथ मिला है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने किरोड़ीलाल मीणा के साथ पुलिस द्वारा बदसलूकी करने पर गहलोत सरकार पर हमला बोला है. साथ ही सूबे में विपक्ष की भूमिका निभाने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर भी सड़कों पर उतरने की हिदायत दी है.

यह भी पढ़ें...

सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘पुलवामा हमले के शहीदों की वीरांगनाओं की मांगो को लेकर आंदोलित राज्य सभा सांसद व वरिष्ठ जन नेता डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के साथ आज पुलिस द्वारा बदसलूकी करने से उनकी तबीयत बिगड़ जाने के समाचार प्राप्त हुए, पुलिस के ऐसे कृत्य की मैं निंदा करता हूं.

लोकतंत्र में आवाज उठाना सभी का हक है परंतु राजस्थान की तानाशाह सरकार सत्ता के दम पर हर आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है. सरकार में संवेदनशीलता होती तो मुख्यमंत्री आवास के सामने विरांगनाओं के साथ बदसलूकी करने वाले पुलिस अधिकारियों और पुलिस कार्मिकों पर कार्यवाही करती. मगर सरकार के इशारे पर आंदोलित विरांगनाओं को ही वहां से हटा दिया गया. वही पुलिस द्वारा डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा के साथ जो अनुचित व्यवहार किया गया.’

इसको लेकर हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी पर कटाक्ष किया है. बेनीवाल ने कहा कि पुलिस द्वारा डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा के साथ जो अनुचित व्यवहार किया गया उसको लेकर भाजपा को सड़क पर उतना चाहिए. साथ ही समूचे विपक्ष को सड़क पर उतरकर गहलोत सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए. बता दें कि किरोड़ीलाल पिछले 12 दिनों से वीरांगनाओं को लेकर अकेले आंदोलन कर रहें हैं, लेकिन भाजपा के नेता सिर्फ उनको समर्थन देकर पीछे हट जाते हैं. ऐसे में भाजपा में गुटों की राजनीति साफ झलक रही हैं. फिलहाल किरोड़ीलाल मीणा को शाहपुरा से जयपुर रेफर किया गया है. जहां उनका एसएमएस अस्पताल के इमरजेंसी में इलाज जारी है. वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह पार्टी के कुछ नेताओं के साथ अस्पताल पहुंच उनकी कुशलक्षेम जरूर पूछी, लेकिन एकजुटता का आभाव साफ झलक रहा था.

Video: वीरांगनाओं को हिरासत में लेने के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा बाबा किरोड़ी का गुस्सा, पुलिस पर लगाए ये आरोप

    follow google newsfollow whatsapp