चुनावी साल में वसुंधरा राजे ने जाहिर की ये खास इच्छा, समर्थकों ने भी मिलाए सुर में सुर, जानें

राजस्थान तक

04 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 4 2023 9:27 AM)

Vasundhara Raje Birthday: सियासी साल में जन्मदिन का विशाल कार्यक्रम करके वसुंधरा राजे ने जयपुर ही नहीं, बल्कि दिल्ली को भी बड़ा संदेश देने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय जेपी नडड्डा के मार्गदर्शन में हमारी पार्टी की विचारधारा की मशाल लेकर चल रही हूं. चूरू में जनसभा के […]

Rajasthantak
follow google news

Vasundhara Raje Birthday: सियासी साल में जन्मदिन का विशाल कार्यक्रम करके वसुंधरा राजे ने जयपुर ही नहीं, बल्कि दिल्ली को भी बड़ा संदेश देने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय जेपी नडड्डा के मार्गदर्शन में हमारी पार्टी की विचारधारा की मशाल लेकर चल रही हूं.

यह भी पढ़ें...

चूरू में जनसभा के दौरान उन्होंने अपने सरकार के कामकाज को भी बखूबी गिनाया. उन्होंने कहा कि हमने सालासर महाराज को केंद्र बिंदु मानकर रोड़ निकाली. राज्य में ऐसे कई मंदिरों से सड़के निकाली. ताकि जब यहां पर्यटक आए तो उन्हें अच्छी सड़के मिली. हम जब कल आए तो देखा यहां कितनी शानदार सड़क है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने इस दौरान जनसभा में अपील करते हुए फिर से सरकार बनाने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि मेरी एक इच्छा है कि इस मंदिर को भव्य बनाना चाहिए. साथ ही आज तय करके जाना है कि साल के अंत में चुनाव होगा, उसमें कमल खिलाकर ही छोड़ना है. राजस्थान को हम लोगों को मिलकर समृद्ध बनाना है. आखिर में हनुमान चालीसा की दो पंक्तियां समर्पित करते हुए कहा कि तुम रक्षक काहूं को डरना.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान जल रहा है, सीएम सो रहे हैं चैन की नींद, उनकी कुर्सी तक पहुंच गई है अब आग-वसुंधरा राजे

    follow google newsfollow whatsapp