बाड़मेर के बाद अब जोधपुर में चुनाव धांधली का मामला गूंजा! कांग्रेस प्रत्याशी बोले- बीजेपी ने कराया फर्जी मतदान

Ashok Sharma

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 5:54 PM)

जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने पुलिस पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election in rajasthan) के दो चरणों की वोटिंग खत्म होने के बाद भी सियासत में गरमाहट बरकरार है. मतदान को लेकर बाड़मेर के बाद अब जोधपुर में भी प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. जोधपुर (Jodhpur) से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने पुलिस पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया. फलोदी में कांग्रेस नेताओं पर दर्ज मुकदमे के विरोध में आज 2 मई को जोधपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. करण सिंह ने पुलिस पर  पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाया. शहर के एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने मतदान बूथों पर कब्जा कर फर्जी मतदान किया. 

यह भी पढ़ें...

करण सिंह का कहना है कि कांग्रेस से कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने के बाद भी पुलिस ने उल्टे कांग्रेस के नेताओं पर ही झूठे मुकदमे दर्ज कर एकतरफा कार्रवाई की. जबकि बीजेपी ने प्रशासन की मिली भगत से कई जगह पर फर्जी मतदान किया है.

 

 

कांग्रेस प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि पोलिंग बूथ पर कब्जा कर कांग्रेस के एजेंट और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई. साथ ही उन्होंने पुलिस थाना फलोदी में दर्ज एफआईआर में निष्पक्ष जांच की मांग भी की.

प्रशासन को दिया 3 दिन का समय 

करण सिंह का कहना है "शहर के बीजेएस कॉलोनी के बूथों पर बीजेपी नेता हनुमान सिंह खांगटा के नेतृत्व में बाहर से बुलाई गए लोगों ने फर्जी मतदान किया. साथ ही बूथों पर जबरन घुसने का प्रयास किया गया. जिस पर भी निर्वाचन आयोग को शिकायत की गई है. हमने पुलिस प्रशासन को 3 दिन का समय दिया है, अगर तय समय में कार्रवाई नहीं होती है तो सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा."

    follow google newsfollow whatsapp