Lok Sabha Election: जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की जनता से अपील, बोले- 'मुझे वोट दो में चांद तक सीढ़ी बनाऊंगा'

Ashok Sharma

11 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 11 2024 10:09 AM)

Lok Sabha Election: राजस्थान के जोधपुर में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जीत के लिए पूरा दम लगा रहे हैं, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा लगातार भाजपा पर हमलावर हैं. करण सिंह उचियारड़ा ने भाजपा के 2047 का देश बनाने के बयान पर तंज करते हुए कहा कि मेरे पास भी एक अच्छी स्कीम है

Lok Sabha Election: जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की जनता से अपील, बोले- 'मुझे वोट दो में चांद तक सीढ़ी बनाऊंगा'

Lok Sabha Election: जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की जनता से अपील, बोले- 'मुझे वोट दो में चांद तक सीढ़ी बनाऊंगा'

follow google news

Lok Sabha Election: राजस्थान के जोधपुर में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जीत के लिए पूरा दम लगा रहे हैं, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा लगातार भाजपा पर हमलावर हैं. करण सिंह उचियारड़ा ने भाजपा के 2047 का देश बनाने के बयान पर तंज करते हुए कहा कि मेरे पास भी एक अच्छी स्कीम है. मैं यहां से लेकर चांद तक सोने की सीढ़ी बनवाऊंगा, जिससे हिंदुओं को भगवान और मुसलमान को अल्लाह भी मिल जाएंगे. 

यह भी पढ़ें...

उचियारड़ा ने कहा कि भाजपा ने 2014 और 2019 तक के वादे पूरे नहीं किया और अब 2024 के चुनाव में कह रहे हैं कि हम 2047 का देश बनाएंगे. करण सिंह ने कहा कि 2047 में गजेंद्र सिंह शेखावत 80 साल के हो जाएंगे और मोदी जी 100 साल के हो जाएंगे. 

'मेरे पास बहुत अच्छी स्कीम है'

उचियारा ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने यह सोच लिया है कि वोट इन्हीं के आधार पर देना है तो मेरे पास बहुत अच्छी स्कीम है हिंदू के लिए भी है और मुसलमान के लिए भी स्कीम है. मैं यहां से लेकर चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा चांद पर जाकर ऐसा काम करूंगा कि आप सभी को भगवान श्रीराम मिलेंगे और मुसलमान को अल्लाह मिल जाएंगे. सबको अपने-अपने भगवान मिल जाएंगे और वहां से वापस आने के लिए भी सीढ़ी बनवाऊंगा. इसके लिए 30 साल का समय लगेगा तब तक मुझे वोट देना होगा. 30 साल बाद में 80 साल का हो जाऊंगा और फिर मैं जब वोट लेने आऊंगा नहीं तो या तो मेरी विकास वाली स्कीम पर भरोसा कर लो या सोने की सीढ़ी पर भरोसा कर ले. 

आपको मूर्ख बनाकर आपका वोट लेकर जाएंगे

उचियारा ने कहा आप समझो बात को यह लोग आपको मूर्ख बनाकर आपका वोट लेकर जाएंगे और देश को खतरे में डाल देंगे, अब आप लोगो को सोचना है की किसका साथ देना है. वहीं लगातार करण सिंह उचियारड़ा जनसभा में मौजूदा सांसद के 10 सालों के कार्यों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp