कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने क्यों कहा "मोदी तो मेरे लिए लकी हैं"? जानिए उनका ये बयान

Sandeep Mina

14 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 14 2024 3:01 PM)

दौसा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के समर्थन में पार्टी की सभा हुई. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिले के गीजगढ़ में जनसभा को संबोधित किया.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में कई सीटें हॉट सीट बनी हुई है. बीजेपी बनाम इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के बीच मुकाबला कई सीटों पर कड़ा हो चला है. पूर्वी राजस्थान की दौसा सीट पर भी कुछ ऐसा ही हाल है. कांग्रेस (Congress) ने दौसा (Dausa) से विधायक मुरारीलाल मीणा को टिकट दिया है, जबकि बीजेपी ने बस्सी से पूर्व विधायक कन्हैया लाल मीणा को मैदान में उतारा है.

यह भी पढ़ें...

दौसा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के समर्थन में पार्टी की सभा हुई. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दौसा जिले के गीजगढ़ में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला.

 

 

वही, मुरारी लाल मीणा ने कहा कि पूरी की पूरी सरकार मुझे हराने के लिए दौसा में आ गई है. सब की नजरें दौसा पर टिक गई है. लोग कहते हैं कि मैं सचिन पायलट का खास हूं, कोई कहता है मैं गहलोत का खास हूं. मेरे दिल में तो दोनों ही बसते हैं. 

मोदी आए तो मैंने रिकॉर्ड जीत की थी दर्ज

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछली बार आए थे तो मैंने रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी. पिछले चुनाव में नहीं आए थे तो मैं थोड़े बहुत वोटों से ही जीत पाया था. अबकी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए हैं तो अबकी बार भी रिकॉर्ड जीत दर्ज करूंगा. मुरारीलाल मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे लिए लकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दौसा में आकर रोड शो किया है, लेकिन यह रोड़ शो बेकार जाएगा. जनता जान चुकी है कि वह सिर्फ झूठ बोलते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp