कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर बरसे मोदी तो पीएम के गढ़ गुजरात में पहुंचे अशोक गहलोत ने दे डाली ये नसीहत

राजस्थान तक

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 1:49 PM)

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत गुजरात में पहुंचने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस पर दिए बयानों पर पलटवार किया.

तस्वीर: अशाेक गहलोत के सोशल प्रोफाइल X से.
follow google news

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) आज से गुजरात और मध्य प्रदेश में तीन दिवसीय दौरे पर रहे. गहलोत ने गुजरात के अहमदाबाद में दो सीटों पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. आगामी 4 मई को वह मध्य प्रदेश में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, गुजरात में पहुंचने के बाद गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि चुनाव के दो फेज हो चुके हैं, पीएम और उनके सलाहकारों को पता चल गया है कि ट्रेंड आश्चर्यजनक है. साथ ही उन्होंने नसीहत वाले अंदाज में कहा कि चुनाव विचारधारा और मुद्दो पर लड़ना चाहिए. पीएम खुद बौखला गए है, जिस भाषा में वो बात कर रहे हैं, पूरे देश मे आलोचना हो रही है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के वार पर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि उनका घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है, उनके घोषणा पत्र को छोड़कर हमारे घोषणा पत्र पर गलत बातें कर रहे हैं.

गहलोत ने कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर बात करते हुए कहा कि इतना शानदार घोषणा पत्र है, जिसमें सभी वर्ग की बात है. लेकिन वो (बीजेपी) झूठ का सहारा ले रहे हैं, राहुल गांधी की यात्रा मे जनता के जो मुद्दे आए, उस पर यह घोषणा पत्र बना है. आगे उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान खतरे मे है, दो-दो मुख्यमंत्री जेल मे हैं.

इलेक्टोरल बॉन्ड पर भी बीजेपी को घेरा

पूर्व मुख्यमंत्री ने इलेक्टोरल बॉन्ड पर भी जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि चुनावी बॉन्ड पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति खुद इसे सबसे बड़ा घोटाला बता रहे हैं और पीएम लोगों को भ्रमित कर रहें हैं. 'मंगलसूत्र, भैस-जमीन ले लेंगे', प्रधानमंत्री ऐसी बातें कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp