पुलिस अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाने लगे बेनीवाल! सीएम भजनलाल शर्मा से भी पूछा सवाल और दी ये चेतावनी

राजस्थान तक

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 3:24 PM)

नागौर जिले के गगवाना में एक युवक की हत्या के बाद पीड़ित परिवार ने आरएलपी के संयोजक हनुमान बेनीवाल से गुहार लगाई है.

तस्वीर: हनुमान बेनीवाल के सोशल मीडिया X से.
follow google news

नागौर जिले के गगवाना में एक युवक की हत्या के बाद पीड़ित परिवार ने आरएलपी (RLP) के संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) से गुहार लगाई है. जिस पर बेनीवाल ने कहा कि हत्या के नामजद मामले में कार्रवाई नही होना नागौर पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवालिया निशान है. दरअसल, यह गगवाना निवाली मुकेश खोजा की हत्या के बाद रोल पुलिस स्टेशन में 23 अप्रैल को एफआईआर दर्ज करवाई गई. जिसे लेकर परिवार अब न्याय मांग रहा है. कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में अब पीड़ित परिवार बेनीवाल के पास समस्या को लेकर पहुंचा. 

यह भी पढ़ें...

बेनीवाल का कहना है कि नागौर पुलिस द्वारा खुलासा नहीं करना और आज तक कोई कार्रवाई नही करना, पुलिस की जिम्मेदारी पर बड़ा सवालिया निशान है. पीड़ित परिवार न्याय की मांग को लेकर जगह-जगह भटक रहा है, लेकिन कोई राहत उन्हें नहीं मिल रही है.

आरएलपी सुप्रीमो ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार ने आज नागौर आवास पर मुझसे मुलाकात की और पूरे मामले से मुझे अवगत करवाया. चूंकि नामजद मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करना तो दूर पूछताछ करना भी मुनासिब नहीं समझा.

SIT गठन की हुई मांग  

उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से भी सवाल करते हुए कहा "बीजेपी सरकार के मुखिया से मेरा सवाल है कि कानून व्यवस्था सुदृढ़ होने का दावा आप करते हैं, लेकिन आपकी नागौर पुलिस तो हत्या के नामजद मामले में चुप बैठी है आखिर क्यों? मैने भी इस मामले में बार- बार पुलिस अधिकारियों को पूर्व में कई बार न्यायोचित कार्रवाई करने के लिए अवगत कराया था. लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होना नागौर के जिला पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली पर बड़ा सवाल है." उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इस मामले में जल्द SIT नहीं गठित की गई तो पीड़ित परिवार एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठेगा.

    follow google newsfollow whatsapp