राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ खुलकर बगावत! वरिष्ठ बीजेपी नेता ने पूर्व सीएम को दे डाली ये सलाह, जानें

Santosh Sharma

• 03:29 PM • 01 Mar 2023

Rajasthan News: अलवर जिले के रामगढ़ से पूर्व विधायक और वरिष्ठ बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर तीखा हमला बोला है. आहूजा ने कहा कि राजस्थान भाजपा में मुख्यमंत्री के लिए योग्य चेहरों की कोई कमी नहीं है. इसलिये अच्छा होगा कि वसुंधरा राजे अब दिल्ली की तरफ रुख करें और […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: अलवर जिले के रामगढ़ से पूर्व विधायक और वरिष्ठ बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर तीखा हमला बोला है. आहूजा ने कहा कि राजस्थान भाजपा में मुख्यमंत्री के लिए योग्य चेहरों की कोई कमी नहीं है. इसलिये अच्छा होगा कि वसुंधरा राजे अब दिल्ली की तरफ रुख करें और वहां की शोभा बढ़ायें. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे जन्मदिन के बहाने राजस्थान में शक्ति प्रदर्शन की राजनीति नहीं करें क्योंकि इससे माहौल खराब होता है.

यह भी पढ़ें...

पूर्व विधायक ने बुधवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि राजे को अब दिल्ली की राजनीति करनी चाहिए. राजस्थान में भाजपा की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पास विकल्प बहुत हैं, वह दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं इसलिए अब वह दिल्ली की शोभा बढ़ायें.

यह भी पढ़ें: सरकारी अस्पताल से 1 महीने के मासूम को उठा ले गए कुत्ते, नोंचकर कई टुकड़ों में बांटा

आहूजा ने आगे कहा कि जल जीवन मिशन में केन्द्र सरकार ने राजस्थान को 27 हजार करोड़ रुपये दिये हैं. इसके बावजूद इस पर ज्यादा काम नहीं हो रहा है और अलवर जिले के साथ तो राजस्थान सरकार ने बड़ा अन्याय किया है. इस योजना में अलवर जिले में लगने वाले 17 हजार हैंडपम्प रद्द कर दिये हैं जिससे जिले की जल समस्या और गहरा जायेगी. उन्होंने कहा कि ये संवेदनशील मुद्दा है और राजस्थान सरकार को जिले की जनता के साथ इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिये.

बढ़ते अपराधों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि मेवात क्षेत्र में अपराधी बढ़ते जा रहे हैं और आतंकवादी की तरह काम कर रहे हैं. क्षेत्र में गौ तस्करी और गोकशी जैसे अपराधों पर राजस्थान सरकार अंकुश नहीं लगा सकी है. उन्होंने बताया कि इन दिनों गैंगस्टर अपराध करने वाले गिरोह राजस्थान में सक्रिय हैं जिसके चलते आम जन परेशान है और राजस्थान सरकार इन पर अंकुश लगा पाने में असफल साबित हो रही है.

यह भी पढ़ें: 5 बच्चों के साथ पति-पत्नी ने नहर में लगाई छलांग, एक-दूसरे से बंधे हुए मिले सभी के शव, जानें

    follow google newsfollow whatsapp