रविंद्र सिंह भाटी, वैभव गहलोत और शेखावत की सीट पर क्या है हाल? फलोदी सट्टा बाजार का हैरान करने वाला दावा!

राजस्थान तक

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 3:41 PM)

राजस्थान में तीसरी बार सभी 25 सीटें जीतने के लिए बीजेपी पूरा दमखम लगाए हुए हैं. इधर, फलोदी सट्टा बाजार ने भी बीजेपी की सीटें कम होने को लेकर दावा कर दिया है.

फलोदी सट्टा बाजार

Phalodi Satta Bazar

follow google news

राजस्थान में तीसरी बार सभी 25 सीटें जीतने के लिए बीजेपी पूरा दमखम लगाए हुए हैं. बीजेपी (BJP) के लिए हैट्रिक लगाना आसान नजर नहीं आ रहा है. जानकारों के मुताबिक राजस्थान (Rajasthan) की 4 से 5 सीटों पर मुकाबला कड़ा है. फलोदी सट्टा बाजार ने भी बीजेपी की सीटें कम होने को लेकर दावा कर दिया है. हालांकि देश में लोकसभा चुनावों में बीजेपी को कुल 330 से 333 सीटें आने की संभावना है. लेकिन राजस्थान में BJP को 23 सीटें ही मिलने का दावा किया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, हनुमान बेनीवाल समेत कई दिग्गजों की सीटों पर भी कड़ा मुकाबला है. सट्टा बाजार ने इन सीटों को लेकर दावा कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

सटोरियों के मुताबिक बीजेपी को कम से कम 330 से 333 सीटें आ सकती है. जबकि कांग्रेस को 41 से 43 सीट आने की संभावना है. बीजेपी के लिए 330 से 335 सीटों का भाव 1 रुपए, 350 सीटों का भाव 3 रुपए, 400 सीटों का भाव 12 से 15 रुपए और NDA की 400 सीटों का भाव 4 से 5 रुपए चल रहा है.

 

 

वैभव गहलोत हारेंगे चुनाव?

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत की सीट फंसी हुई नजर आ रही है. फलोदी सट्टा बाजार का दावा है कि वह चुनाव हारभी सकते हैं. जबकि निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी एक बार फिर चुनाव जीत सकते हैं. बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर उनकी स्थिति मजबूत नजर आ रही है. इसी तरह जोधपुर से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के लिए मुकाबला कड़ा है. यहां उन्हें जीतने के लिए भरपूर जोर लगाना होगा. वहीं, नागौर के RLP प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल की स्थिति ज्योति मिर्धा के मुकाबले कमजोर और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की स्थिति मजबूत बताई गई है. 

    follow google newsfollow whatsapp