राजस्थानः आप पार्टी का शुरू होना था सदस्यता अभियान, क्राइम ब्रांच ने प्रभारी विनय मिश्रा को थमा दिया नोटिस

राजस्थान तक

27 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 27 2023 7:47 AM)

Rajasthan Assembly Election 2023: आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान को झटका लगा है. राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा को जयपुर क्राइम ब्रांच ने 27 जनवरी को तलब किया है. प्रदेश प्रभारी मिश्रा को क्राइम ब्रांच ने 27 जनवरी को तलब किया है. दरअसल, मामला राज्यसभा चुनाव से जुड़ा है. जिसमें मिश्रा ने राज्यसभा चुनाव से […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान को झटका लगा है. राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा को जयपुर क्राइम ब्रांच ने 27 जनवरी को तलब किया है. प्रदेश प्रभारी मिश्रा को क्राइम ब्रांच ने 27 जनवरी को तलब किया है. दरअसल, मामला राज्यसभा चुनाव से जुड़ा है. जिसमें मिश्रा ने राज्यसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) पर पैसे के लेन-देने को लेकर निशाना साधा था. प्रभारी ने आशंका जाहिर करते हुए बताया कि समन उसी मामले को लेकर हो सकता है. हालांकि इस मामले में स्पष्टता जयपुर में क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के बाद ही होगी.

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद मिश्रा ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि 27 जनवरी को राजस्थान में सदस्यता अभियान चलाने की घोषणा के बाद समन भेजा गया है. मिश्रा ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि वह क्राइम ब्रांच के सामने पेश होंगे.

मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि हम इससे डरने वाले नही हैं. आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है. जेल, लाठी, डंडे और पानी की बौछार सह कर आम आदमी पार्टी जनता के घरों तक पहुंची है. बाकी पार्टियों के साथ मिल कर आपको जो करना है, वो कीजिए. हम बिलकुल पीछे नहीं हटेंगे. राजस्थान अब बदलाव के लिए लड़ेगा. गौरतलब है कि आप पार्टी ने 27 जनवरी से सदस्यता अभियान की शुरुआत की बात कही थी.

यह भी पढ़ेंः गहलोत के मंत्री चांदना ने BJP विधायक के पीए से पूछ लिया 3 बार जीतने का मंत्र, जानें

    follow google newsfollow whatsapp