Rajasthan: 'चुनाव के बाद में आते हैं, आपका स्वागत करते', राज्यपाल कटारिया के उदयपुर दौरे पर अशोक ने उठाए सवाल

Satish Sharma

21 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 21 2024 8:03 AM)

Lok Sabha Election: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को उदयपुर के दौरे पर रहे.इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. पूर्व सीएम गहलोत ने इस दौरान मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमले किए तो वहीं असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के उदयपुर आने पर सवाल खड़े किए हैं.

Rajasthan: 'चुनाव के बाद में आते हैं, आपका स्वागत करते', राज्यपाल कटारिया के उदयपुर दौरे पर अशोक ने उठाए सवाल

Rajasthan: 'चुनाव के बाद में आते हैं, आपका स्वागत करते', राज्यपाल कटारिया के उदयपुर दौरे पर अशोक ने उठाए सवाल

follow google news

Lok Sabha Election: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को उदयपुर के दौरे पर रहे.इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. पूर्व सीएम गहलोत ने इस दौरान मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमले किए तो वहीं असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के उदयपुर आने पर सवाल खड़े किए हैं. गहलोत ने कन्हैया हत्याकांड को लेकर भी एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें...

पूर्व सीएम ने उठाए सवाल

कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे अशोक गहलोत ने कहा कि इस बार राजस्थान में अधिकतर सीट कांग्रेस जीतने जा रही है. गहलोत ने कहा कि असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया उदयपुर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कटारिया महामहिम के पद पर हैं. जब चुनाव चल रहा आप चुनाव के बाद में आते हैं,आपका स्वागत करते लेकिन आप असम के महामहिम बन गए. गहलोत ने कहा कि हमारे भी सीपी जोशी विधानसभा अध्यक्ष थे जब उन्होंने एक भी कांग्रेस की मीटिंग अटेंड नहीं की. वह इन सब से दूर रहा करते थे लेकिन अब देखे तो मौजूदा विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी वह भाजपा का कैंपेनिंग कर रहे हैं.

कन्हैया हत्याकांड को लेकर फिर उठाए सवाल

इस दौरान पूर्व सीएम ने बहुचर्चित कन्हैया हत्याकांड के मामले को एक बार फिर उठाते हुए कहा कि भाजपा के लोग कितने झूठे हैं. जब हमने कन्हैया के परिवार को 50 लाख रुपए और दोनों बच्चों को सरकारी नौकरी दी तो इनके सोशल मीडिया में लोगों ने यह चलाया की गहलोत सरकार ने मुस्लिम परिवार 50 लाख दिए और हिंदू परिवार को 5 लाख दिए. यह बिल्कुल सरासर झूठ था. उन्होंने कहा कि हमने हत्या के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि यह दोनों समय पर नहीं पकड़ते तो यह नेपाल भाग जाते. उन्होंने कहा कि इस मामले को आज इतना समय बीत गया लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ. अगर यह मामला हमारे ही पास रहता तो आरोपियों को या तो फांसी या उम्र कैद की सजा दिलाने का प्रयास करते लेकिन भाजपा के लोग सिर्फ इस मुद्दे पर राजनीति करने का काम कर रहे हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp