Rajasthan: बाड़मेर में प्रचार करने पहुंचे पायलट, रविंद्रसिंह भाटी के चुनाव लड़ने पर दिया ये बड़ा बयान, देखें

Dinesh Bohra

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 12:55 PM)

Rajasthan: राजस्थान की हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान सचिन पायलट ने रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) को लेकर बयान दिया.

Rajasthan: बाड़मेर में चुनावी प्रचार करने पहुंचे पायलट, रविंद्रसिंह भाटी के चुनाव लड़ने पर दिया ये बड़ा बयान, देखें

Rajasthan: बाड़मेर में चुनावी प्रचार करने पहुंचे पायलट, रविंद्रसिंह भाटी के चुनाव लड़ने पर दिया ये बड़ा बयान, देखें

follow google news

Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवादवाद के आरोप पर कांग्रेस के नेता सचिन पायलट ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि जो बीजेपी हम पर परिवारवाद का आरोप लगाती है. बीजेपी में मुख्यमंत्री के बच्चे सांसद और विधायक नहीं है क्या ? रमनसिंह, वसुंधरा राजे समेत कई तमाम बीजेपी नेताओं के बेटे वर्तमान में सांसद हैं. बीजेपी पार्टी के नेताओं के बच्चे चुनाव लड़ें तो ठीक लगता है और विपक्ष में कोई है तो परिवारवाद.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, राजस्थान की हॉट सीट बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पेपर लीक मामले में कार्रवाई करने पर बीजेपी का स्वागत करते हुए कहा है कि मैं हमेशा युवाओं के साथ था और रहूंगा. पायलट ने कहा कि भाजपा को प्रतिशोध और बदले की भावना से काम नहीं करना है. जिस तरह से कल भी एक मंत्री का जो बयान आया है वो बेहद अशोभनीय है. इस तरह की धमकियां देना, जब आचार संहिता लगी हुई है तो ये एक जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति को नहीं करना चाहिए.

यहां बीजेपी का प्रचार करने वाला भी कोई नहीं बचा

राजस्थान में बीजेपी के 25 की 25 सीटें जीतने के दावे पर पायलट ने कहा कि राजस्थान की अधिकांश सीटे हम जीत कर जायेंगे. बाड़मेर-जैसलमेर सीट के लिए बोलते हुए पायलट ने कहा कि कल और आज जिस तरह से मैं यहां देख रहा हूं कि यहां बीजेपी का प्रचार करने के लिए भी कोई बचा नहीं है और यहां पर कांग्रेस पार्टी की ऐतिहासिक जीत होने वाली है. हम पूरी ताकत और एकजुटता से लड़ रहे हैं. धर्म जाति से उठकर हम मुद्दों की बात कर रहे हैं और लोगों का कांग्रेस ने विश्वास है.

जनता तय करेगी जीत-हार

रविंद्रसिंह भाटी के निर्दलीय ताल ठोकने पर पायलट ने कहा कि हर किसी को चुनाव लड़ने की आजादी है. वो निर्दलीय हों, किसी दल के हो. लेकिन, कौन जीतेगा और कौन हारेगा, इसका फैसला जनता करेगी.
 

    follow google newsfollow whatsapp