Lok Sabha Election: रविंद्रसिंह भाटी का हरीश चौधरी पर हमला, बोले-  'हाथी के दांत दिखाने के और खाने के और'

Dinesh Bohra

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 9:12 AM)

Lok Sabha Election: राजस्थान की हॉट और चर्चित बाड़मेर - जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और विधायक रविंद्रसिंह भाटी ने री -पोलिंग को लेकर बड़ा निशाना साधा है.

Rajasthantak
follow google news

Lok Sabha Election: राजस्थान की हॉट और चर्चित बाड़मेर - जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और विधायक रविंद्रसिंह भाटी ने री -पोलिंग को लेकर बड़ा निशाना साधा है. रविंद्र भाटी ने राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए कहा कि बाड़मेर -जैसलमेर ही देश की एकमात्र ऐसी लोकसभा सीट हैं. जहां बीजेपी और कांग्रेस एक होकर चुनाव लड़ रही है. रविंद्र भाटी ने कहा कि ये उनकी हार की बौखलाहट है. इसी के वजह से आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बिना नाम लिए कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए रविंद्र भाटी ने कहा कि 'मेरी संवेदनाएं उनके साथ है. उनकी जिस तरीके से मार्मिक पॉलिटिकल हत्या हुई है, वाकयी ये चिंता का विषय है. इस तरह से मालानी और थार में किसी की हत्या हो जाए और कोई जुबान तक ना खोले, ये ठीक नहीं है.

हम 100 प्रतिशत चुनाव जीतेंगे: भाटी

भाटी ने एक बार फिर कहा कि बाड़मेर चर्चाओं में रहना भी चाहिए. लेकिन, अगर पहले इतना चर्चाओं में रहता तो आज बाड़मेर की ये स्थितियां नहीं होती. बाड़मेर - जैसलमेर और बालोतरा के फीडबैक के बारे में बोलते हुए रविंद्र भाटी ने कहा कि निश्चित रूप से हम 100 प्रतिशत चुनाव जीत रहे हैं और जिस तरह से आमजनता ने मुझ पर भरोसा जताया है. मैं पूरे तरीके से उनके विश्वास पर खरा उतरूंगा.

भाटी का आरोप; प्रशासन ने अपनाया दोहरा रवैया

रविंद्र भाटी ने कहा कि प्रशासन ने दोहरा रवैया अपनाया. कई बूथ की मैने शिकायत की थी. लेकिन, प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. मैं प्रशासन के नुमाइंदों से कहना चाहूंगा कि आप नियमानुसार कार्रवाई करें. वरना, हमें जहां जाना पड़े हम जाएंगे और अपनी बात को मजबूती से रखेंगे.

हरीश चौधरी पर भाटी का तंज

एक दिन पहले ही भाटी के कार्मिक से साथ मारपीट को लेकर बाड़मेर एसपी ने 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था. इस पूरे मामले की जवाब में भाटी ने कहा कि हर वर्ग को जिस महकमे पर भरोसा है और वो लोग ही कानून व्यवस्था को बिगाड़ते हैं तो ये ठीक नहीं. भाटी ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता हरीश चौधरी पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि ये लोग अपनायत की बात करते हैं. लेकिन, हाथी के दांत दिखाने के और हैं और खाने के और.

    follow google newsfollow whatsapp