Video: कांग्रेस अधिवेशन के बीच पायलट का वीडियो आया सामने, खुलकर विरोधियों पर बोला हमला, देखें

राजस्थान तक

• 04:36 AM • 26 Feb 2023

Congress Adhiveshan Raipur: कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय अधिवेशन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहा है. इस साल कई राज्यों में होने वाले चुनावों के चलते इस अधिवेशन में पार्टी से जुड़े फैसलों पर हर किसी की नजरे हैं. राजस्थान, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, छत्तीसगढ़ समेत कई अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे. वहीं अगले साल लोकसभा […]

Rajasthantak
follow google news

Congress Adhiveshan Raipur: कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय अधिवेशन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहा है. इस साल कई राज्यों में होने वाले चुनावों के चलते इस अधिवेशन में पार्टी से जुड़े फैसलों पर हर किसी की नजरे हैं. राजस्थान, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, छत्तीसगढ़ समेत कई अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे. वहीं अगले साल लोकसभा चुनाव होंगे. ऐसे में कांग्रेस के इस अधिवेशन से जुड़े फैसले काफी अहम माने जा रहे हैं. इस अधिवेशन में कांग्रेस के कई मुद्दे सुलझने की भी उम्मीद जताई जा रही है. वहीं राजस्थान में इसी साल दिसंबर में चुनाव होने है, ऐसे में पार्टी गहलोत-पायलट विवाद को सुलझाने की हर प्रयास कोशिश करती हुई नजर आ सकती है. इसी बीच रायपुर पहुंचे पायलट का अधिवेशन के दौरान का एक वीडियो सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

सचिन पायलट ने रायपुर से कहा कि इस साल बहुत सारे राज्यों में चुनाव है. भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा की जो नीति-कार्यप्रणाली है उसे एक्पोज करने के लिए हमें सड़क पर आना पड़ेगा. बीजेपी के सभी विरोधियों को साथ लेकर चलना पड़ेगा. पायलट ने कहा कि विशेष रूप से हमें कांग्रेस की विचारधारा को व्यापक बनाने के लिए हमें जी जान से मेहनत करनी पड़ेगी.

आपको बता दें सचिन पायलट लगातार बीजेपी पर हमलावर है, उन्होंने रायपुर पहुंचकर कहा कि इस अधिवेशन से कांग्रेस में एक नया संदेश जाएगा. 2024 के लिए एनडीए सरकार का रिवर्स काउंटडाउन यहां से शुरू होता है. कांग्रेस अधिवेशन देश की राजनीति में अहम स्थान रखता है. यहां से जो प्रस्ताव पारित होंगे उनका संदेश हम लोगों तक लेकर जाएंगे.

इस साल राजस्थान में होने वाले चुनावों को देखते हुए अधिवेशन में गहलोत-पायलट विवाद को लेकर कुछ फैसले लेने की चर्चाएं हैं. माना जा रहा है कि इस अधिवेशन के बाद से सचिन पायलट जनता के बीच गहलोत के खिलाफ मुखर होकर चुनावी तैयारियों में जुट सकते हैं. ऐसे में आलाकमान इस अधिवेशन के दौरान राजस्थान कांग्रेस में चली आ रही खींचतान को खत्म करने का प्रयास कर सकते है.

राजस्थान में शाही शादी, पिता ने बेटी को दिए करोड़ों रुपए के गिफ्ट्स, देखें तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp