बाबूलाल खराड़ी ने आदिवासियों को ऐसा क्या कहा कि सोशल मीडिया पर मिली ये खतरनाक धमकी?

राजस्थान तक

• 02:48 PM • 04 May 2024

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी (babulal kharadi) को जान से मारने की धमकी मिली है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी (babulal kharadi) को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें सोशल मीडिया पर यह धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने उनके इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, "तू आदिवासियों को जबरदस्ती हिन्दू धर्म में घुसाने की कोशिश कर रहा है जो सही नहीं है."

यह भी पढ़ें...

बाबूलाल खराड़ी को धमकी देने वाले ने यह भी लिखा- "राजनीति होती रहेगी..जान से मारा जाएगा. लोकसभा चुनाव के परिणाम तो बाद में आएंगे पहले तेरा परिणाम आने वाला है." धमकी मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने SP और कलेक्टर को फोन पर इसकी जानकारी दी.

 

 

 

 

धमकी मिलने के बाद प्रशासन हुआ एक्टिव

 

कोटड़ा पुलिस बाबूलाल खराड़ी को धमकी देने के मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि इस मामले पर खराड़ी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि एक बार आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाये उसके बाद ही ऑफिसियल स्टेटमेंट दिया जाएगा. गौरतलब है कि इससे पहले भी बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. 

आदिवासियों को बता चुके हैं सनातनी हिंदू

बाबूलाल खराड़ी को जो धमकी मिली है उसमें धमकी देने वाले ने कहा है कि वह आदिवासियों को जबरदस्ती हिंदू धर्म में घुसाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में हम आपको वो बयान बताने जा रहे हैं जिसमें बाबूलाल खराड़ी ने आदिवासियों को हिंदू धर्म का अहम हिस्सा बताया था. बाबूलाल खराड़ी अक्सर अपने बयानों में कहते रहे हैं कि "आदिवासी समाज सनातन धर्म को मानने वाला हिंदू है." ऐसे में आदिवासियों को हिंदू बताने वाले उनके बयानों पर पहले भी कई बार बवाल हो चुका है. 

 

    follow google newsfollow whatsapp