रविंद्र भाटी का बडा़ बयान, बोले- "बीजेपी और कांग्रेस गठबंधन करके लड़ रहे तो आ जाए, मुझे भरोसा है..."

राजस्थान तक

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 4:46 PM)

कल 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में राजस्थान में 13 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसमें बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा की हॉट सीट भी शामिल है.

follow google news

कल 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में राजस्थान (rajasthan news) में 13 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसमें बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा की हॉट सीट भी शामिल है. बीजेपी (BJP) और कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी की किस्मत का भी फैसला होगा. 5 महीने में अपना दूसरा चुनाव लड़ रहे भाटी के लिए यह दिन काफी अहम होगा. वहीं, उनके तेवर भी बरकरार है. उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को घेरते हुए आरोप लगाए कि दोनों पार्टी के प्रत्याशी एक होकर गठबंधन करके लड़ने आ रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि 36 कौम का ताकत है. 

यह भी पढ़ें...

भाटी ने लंदन में प्रोफेसर से मुलाकात की तस्वीरों पर कहा कि अगर मैं दोषी हूं तो आप मेरी जांच करवा लें. अगर रविंद्र दोषी नहीं हुआ तो आप भी तैयार रहना, सबका हिसाब लूंगा. 

बता दें कि भाटी का यह बयान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार कैलाश चौधरी के बयान की प्रतिक्रिया है. जिसमें उन्होंने कहा था "मैंने कभी भी रविंद्र सिंह भाटी को टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं कहा. अगर वो लंदन जाकर देश विरोधी लोगों से मिलेंगे तो सवाल तो उठेंगे ही. कैलाश चौधरी ने कहा कि अगर रविंद्र सिंह गलत हुए तो जांच भी होगी और एजेंसियां अपना काम भी करेगी. इसमें कुछ भी अलग से कहने की जरूरत नहीं है."

    follow google newsfollow whatsapp