Barmer-Jaisalmer seat Update: रविंद्र भाटी का प्रशासन पर गंभीर आरोप, हराने की हो रही कोशिश!

Dinesh Bohra

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 10:58 AM)

Barmer-Jaisalmer seat Update: रविंद्रसिंह भाटी ने आजतक से खास बातचीत करते हुए कहा कि प्रशासन धीमी गति से वोटिंग करवा रहा है. ताकि मतदान का प्रतिशत ना बढ़े. उनको लगता है कि वोट प्रतिशत बढ़ा तो रविंद्र जीत जाएगा. 

follow google news

Ravindra Bhati makes serious allegations against the administration: राजस्थान की सबसे चर्चित और हॉट सीट के बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा सीट (Barmer-Jaisalmer seat lok sabha Update) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra singh bhati) ने बाड़मेर प्रशासन पर वोटिंग को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. रविंद्रसिंह भाटी ने आजतक से खास बातचीत करते हुए कहा कि प्रशासन धीमी गति से वोटिंग करवा रहा है. ताकि मतदान का प्रतिशत ना बढ़े. उनको लगता है कि वोट प्रतिशत बढ़ा तो रविंद्र जीत जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

रविंद्र भाटी ने दावा किया है कि कोई कितना भी कुछ कर ले. जनता मेरे साथ है, बाड़मेर - जैसलमेर और बालोतरा की जनता इतिहास रचने जा रही है. 4 जून को परिणाम हमारे पक्ष में होंगे और हम जीत के दिखाएंगे. भाटी ने कहा कि कई बूथ ऐसे हैं जहां से मतदाता फोन करके बता रहे हैं कि वोट धीमी गति से हो रहा है. 

बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने बालोतरा में अपने बूथ पर जाकर मतदान किया तो कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने बायतु में अपने बूथ पर जाकर मतदान किया. वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी ने अपने गांव दुधोड़ा में मतदान केंद्र पर अपने परिवार के साथ पहुंचकर मतदान किया. 

यह भी देखें: 

"हमारी सीट बीजेपी के हाथों से गई...", नागौर से ज्योति मिर्धा के हारने की बात क्यों करने लगे भजनलाल सरकार के मंत्री!

    follow google newsfollow whatsapp