"सिर्फ दौसा ही नहीं, हम 8 से ज्यादा सीटें जीतेंगे", मुरारीलाल मीणा ने बता दिया किन इलाकों में होगी कांग्रेस की जीत?

राजस्थान तक

• 12:02 PM • 09 May 2024

राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर है. बीजेपी प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा के हारने की स्थिति में किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा देने वाला बयान भी सुर्खिया बटोर रहा है. इन सबके बीच कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने भी अपनी जीत का दावा किया है.

follow google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान हुए 15 दिन बीत चुके हैं. अब अगले महीने 4 जून को परिणाम का इंतजार है. परिणाम की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों के जीत के दावे भी लगातार आ रहे हैं. राजस्थान (rajasthan news) में जिन सीटों पर कांटे की टक्कर है, उनमें दौसा एक है. दौसा को लेकर बीजेपी (BJP) नेता शंकर लाल शर्मा ने कन्हैया लाल मीणा की जीत का दावा किया. वही, कन्हैया लाल मीणा के हारने की स्थिति में किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा देने वाला बयान भी सुर्खिया बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें...

इन सबके बीच कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने एक बार फिर अपनी जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि जनता ने अबकी बार कांग्रेस के पक्ष में मूड बना लिया है और मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि हम 8 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. भरतपुर, दौसा, जयपुर ग्रामीण, सीकर, झुंझुनू, चूरू, टोंक सवाई माधोपुर, डूंगरपुर-बांसवाड़ा, बाड़मेर और नागौर जैसी सीट शामिल हैं. 

 

 

उन्होंने कहा "बीजेपी एक झूठी पार्टी है, जनता इस बात को समझ चुकी है. अब तो अमित शाह भी मानने लगे हैं कि राजस्थान में बीजेपी की सीट कम हो रही है." साथ ही सट्टा बाजार को लेकर भी मुरारी लाल मीणा ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि सट्टा बाजार भी मोदी के इशारे पर चलता है. 

    follow google newsfollow whatsapp