बाड़मेर: गांव से शहर लौट रहे सरकारी टीचर की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

Dinesh Bohra

11 May 2023 (अपडेटेड: May 10 2023 4:49 PM)

Barmer: राजस्थान में गांव से घर को लौट रहे सरकारी स्कूल के अध्यापक को कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में घायल हुए बाइक सवार अध्यापक को बाड़मेर जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के सिणधरी रोड सत्यम पेट्रोल पंप के […]

बाड़मेर: गांव से शहर लौट रहे सरकारी टीचर की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

बाड़मेर: गांव से शहर लौट रहे सरकारी टीचर की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

follow google news

Barmer: राजस्थान में गांव से घर को लौट रहे सरकारी स्कूल के अध्यापक को कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में घायल हुए बाइक सवार अध्यापक को बाड़मेर जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के सिणधरी रोड सत्यम पेट्रोल पंप के पास की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ अध्यापक तेजाराम पुत्र पुरखाराम सरकारी स्कूल का अध्यापक था. अध्यापक हनुमान सागर, आदर्श चवा का निवासी था. जो वर्तमान में बाड़मेर शहर के राम नगर में रह रहा था. मंगलवार रात्रि को अपने गांव से बाइक पर सवार होकर वापस बाड़मेर लौट रहा था. उसी दौरान तेज रफ्तार कार ने अध्यापक को टक्कर मार दी.

घायल अवस्था में हॉस्पिटल लेकर पहुंचे 

हादसे के बाद आसपास के लोग अध्यापक को घायल अवस्था में बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां अध्यापक ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बुधवार सुबह परिजनों की रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

कार की टक्कर से हुई मौत

सदर थाना एएसआई लूणाराम के अनुसार कार की टक्कर से बाइक सवार अध्यापक की मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

सेकेंडरी स्कूल में था कार्यरत

47 वर्षीय मृतक तेजाराम आदर्श चवा गांव की सीनियर सेकेंडरी में कार्यरत था. जैसे ही सड़क हादसे की खबर परिवार के लोगों तक पहुंची तो परिवार में मातम छा गया.

    follow google newsfollow whatsapp