5 बच्चों के साथ पति-पत्नी ने नहर में लगाई छलांग, एक-दूसरे से बंधे हुए मिले सभी के शव, जानें

Naresh Bishnoi

• 02:55 PM • 01 Mar 2023

Rajasthan News: जालौर के सांचौर थाना क्षेत्र से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक नहर में पति-पत्नी अपने पांच बच्चों के साथ नहर में कूद गये. ग्रामीणों की सूचना के बाद सांचौर पुलिस व उपखंड अधिकारी मौके पर पहूंचे. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी लोगों के शवों को नहर से […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: जालौर के सांचौर थाना क्षेत्र से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक नहर में पति-पत्नी अपने पांच बच्चों के साथ नहर में कूद गये. ग्रामीणों की सूचना के बाद सांचौर पुलिस व उपखंड अधिकारी मौके पर पहूंचे. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी लोगों के शवों को नहर से निकाल लिया है. इस घटना में चौंकाने वाली बात ये है कि सभी शव आपस में एक-दूसरे से बंधे हुए मिले हैं.

यह भी पढ़ें...

सांचौर के थानाधिकारी निरंजन प्रतापसिंह के अनुसार, जाणवी ग्राम पंचायत के गलीफा गांव के शंकरलाल कोली (32 वर्ष) ने अपनी पत्नी बादली, तीन बेटियों व दो बेटों के साथ अपने घर से 20 किलोमीटर दूर सिद्धेश्वर गांव की सरहद में नर्मदा मुख्य नहर में कूदकर जान दे दी. पुलिस ने उक्त घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहूंच कर खोजबीन शुरू की और शवों को बाहर निकाला.

यह भी पढ़ेः पेपर लीक मामले में पुलिस ने धर दबोचा एक और आरोपी, मामले में हुआ नया खुलासा, जानें

वहीं जाणवी के पूर्व सरपंच मंगलसिंह ने बताया कि शंकरलाल कोली का परिवार हमारे जाणवी गांव में रह रहा था. लेकिन अभी कुछ समय से खेती कार्य के लिए पास के गांव में रहकर खेती का काम कर रहा था. दंपति के परिजन बाबुलाल कोली ने पुलिस को दिए मौखिक बयान में बताया कि शंकरलाल व उसकी पत्नी के बीच कुछ समय से किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव चल रहा था. मंगलवार को पति-पत्नी झगड़ा कर सांचौर जाने की बात कह कर बस में बैठ गये.

जब देर रात तक दंपति घर नहीं पहुंचा तो बुधवार को परिजनों ने उनको ढूंढना शुरू किया. इसके बाद पता चला कि वे सिद्धेश्वर के पास बस से उतर कर नहर किनारे देखे गये थे. जब परिजनों ने नहर के किनारे देखा तो उनके चप्पल व मोबाइल पड़ा हुआ मिला. नहर में कूदने की आंशका पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहूंचकर खोजबीन शुरू की तो सभी के शव बरामद हो गए.

यह भी पढ़ेंः टोंक की इस महिला ने गहलोत को दे दी मात, एक ही मामले में सरकार को 2 बार मिली शिकस्त, जानें

    follow google newsfollow whatsapp