विवाहिता से प्रेम प्रसंग के मामले में पंचायत ने खरी-खोटी सुनाई तो युवक ने लगाई फांसी

Umesh Mishra

• 09:19 AM • 06 Feb 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में प्रमे प्रसंग में आत्महत्या का मामला सामने आया. जिले के सैपऊ थाना इलाके के गांव पाताली का नगला की घटना है. जहां प्रेम प्रसंग के मामले में पंचायत ने प्रेमी को को खरी-खोटी सुनाकर मोबाइल तोड़ दिया. जिससे आहत होकर प्रेमी ने फांसी लगा ली. इस पूरी घटना के […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में प्रमे प्रसंग में आत्महत्या का मामला सामने आया. जिले के सैपऊ थाना इलाके के गांव पाताली का नगला की घटना है. जहां प्रेम प्रसंग के मामले में पंचायत ने प्रेमी को को खरी-खोटी सुनाकर मोबाइल तोड़ दिया. जिससे आहत होकर प्रेमी ने फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ें...

इस पूरी घटना के बाद युवक के शव को परिजन प्रेमिका के घर लेकर पहुंच गए और घर पर उपद्रव भी किया. वहीं, प्रेमिका की सास की भी हार्टअटैक से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों डेड बॉडी कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी है. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि सैपऊ इलाके के गांव पाताली का नगला में 20 वर्षीय युवक सोनू पुत्र ओमप्रकाश का पड़ोस में ही एक विवाहित महिला से करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका विरोध प्रेमिका पक्ष के लोगों ने लगातार किया. दो दिन पहले ही जब दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर समाज के पंच पटेलों ने एक पंचायत बुलाई तो पंचायत में पंच पटेलों ने प्रेमी को खरी-खोटी सुनाई और उसका मोबाइल तोड़ दिया. इस दौरान उसे दूर रहने की नसीहत दे डाली. हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस को लिखित में रिपोर्ट नहीं दी है.

यह भी पढ़ेंः अडानी के मामले पर प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- केंद्र ही नहीं, राजस्थान सरकार की भी हो जांच

    follow google newsfollow whatsapp