किरोड़ीलाल मीणा से मिलने पहुंचे खाचरियावास पुलिस पर भड़के, बीजेपी को भी दे डाली ये नसीहत, जानें

विशाल शर्मा

• 04:12 PM • 11 Mar 2023

Rajasthan News: कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा से जयपुर के एसएमएस अस्पताल मिलने पहुंचे. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जयपुर का बेटा हूं, विधायक हूं और मंत्री भी हूं. मेरी जिम्मेदारी बनती है कि मैं मिलने जाऊं. किरोड़ीलाल मीणा की तारीफ करते […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा से जयपुर के एसएमएस अस्पताल मिलने पहुंचे. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जयपुर का बेटा हूं, विधायक हूं और मंत्री भी हूं. मेरी जिम्मेदारी बनती है कि मैं मिलने जाऊं. किरोड़ीलाल मीणा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने एक बात अच्छी कही. उन्होंने कहा कि किसी भी आंदोलन में हिंसा नहीं होनी चाहिए. इतनी भीड़ आ रही है कि चोट नहीं लगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें...

वह वरिष्ठ नेता है. वो असली डॉक्टर है, नकली डॉक्टर नहीं हैं. गरीबों का इलाज करते थे इसलिए लोकप्रिय हो गए. उनसे व्यक्तिगत संबंध है और किरोड़ी लाल मीणा ही नहीं किसी भी जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं होना चाहिए. बीजेपी को इस पूरे मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए.

पहले ही उनका साथ देना चाहिए था. बीजेपी अब अचानक सक्रिय हुई है. केंद्र वालों ने कहा होगा इसलिए अब बीजेपी को आना पड़ा. इससे पहले भी कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कुछ दिन पहले वीरांगनाओं का दर्द जानने उनके धरना स्थल पहुंचे. जहां मंत्री वीरांगनाओं को समझाने में सफल भी हो गए और धरना खत्म करने की बात भी मान ली, लेकिन कुछ देर बाद मुख्यमंत्री ने मांगे मानने से इनकार कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः वीरांगना के मुद्दे पर बीजेपी ने किया प्रदर्शन, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस वैन पर फेंके पत्थर

    follow google newsfollow whatsapp