केजरीवाल के रोड़ शो में शामिल हुए ख्याली, आप नेता पर दर्ज हो गया रेप का केस

विशाल शर्मा

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 3:02 PM)

Rajasthan: आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जयपुर में रोड़ शो के बाद अब उन्हीं की पार्टी के एक नेता पर दुष्कर्म का केस दर्ज हो गया हैं. राजस्थान के रहने वाले आप नेता और मशहूर कॉमेडियन ख्याली सहारण पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया हैं. इसको लेकर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जयपुर में रोड़ शो के बाद अब उन्हीं की पार्टी के एक नेता पर दुष्कर्म का केस दर्ज हो गया हैं. राजस्थान के रहने वाले आप नेता और मशहूर कॉमेडियन ख्याली सहारण पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया हैं. इसको लेकर पीड़िता ने मानसरोवर थाने में आप नेता पर फिल्म और कॉमेडी शो में काम दिलाने का झांसा देकर जबरदस्ती दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दी हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, हनुमानगढ़ निवासी 28 वर्षीय पीड़िता ने आप नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता का आरोप है कि जयपुर निवासी उसकी एक दोस्त ने 12 मार्च को आम आदमी के रोड़ शो में ख्याली साहरण पार्टी के शामिल में होने की जानकारी दी. इसको लेकर कॉमेडियन ने उसे मिलने के लिए होटल में बुलाया है और तुम भी साथ चलो.

बताया गया है कि कॉमेडियन को राजस्थानी बोलने वाली लड़कियों की कॉमेडी शो के लिए आवश्यकता हैं, तो वो जॉब भी लगा सकते हैं. इसके बाद पीड़िता अपनी फ्रेंड के साथ रोड़ शो से एक दिन पहले 11 मार्च की रात मानसरोवर स्थित होटल कृष्णा प्राइड होटल पहुंचीं. तब ख्याली ने पीड़िता से मिलकर कहा कि वो उसे कॉमेडी शो के आलावा अभिनेता विक्की कौशल की फ़िल्म ‘रोला’ में भी काम दिलवा देंगे. यह कहते हुए आप नेता उसे जबरदस्ती बीयर पिलाने लगा और उसके साथ अश्लीलता करने लगा. तब पीड़िता ने विरोध किया तो एकबारगी तो वो मान गया लेकिन फिर उसकी सहली के रूम से बाहर जाने के बाद उसने गेट बंद करके दुष्कर्म किया.

पुलिस ने मामले की जांच कर दी शुरू
आरोप है कि इसके बाद पीड़िता की सहेली पहुंचने पर उसने हंगामा किया तो आप नेता वहां से भाग छूटा. पीड़िता की और से रिपोर्ट देने के बाद पुलिस ने होटल के रिसेप्शन से आईडी कार्ड और वहां लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हैं. गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 12 मार्च को जयपुर में तिरंगा यात्रा निकालकर रोड़ शो किया था. जिसमें उनके साथ पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान भी साथ रहें. इस दौरान उन्होंने जयपुर के परकोटे में तिरंगा यात्रा निकालकर आप पार्टी का प्रचार किया था.

यह भी पढ़ेंः अजमेर में सांड की हो गई ट्रेन से टक्कर, यात्रियों में मचा हड़कंप और फिर हुआ कुछ ऐसा

    follow google newsfollow whatsapp