उदयपुर: दबंगों ने दूल्हे को नहीं चढ़ने दी घोड़ी, बिंदोली पर किया पथराव, कई घायल

Mahendra Bansrota

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 21 2023 12:52 PM)

Rajasthan News: उदयपुर जिले के गोगुंदा में नंगारसी समाज की बिंदोली पर देर रात पथराव का मामला सामने आया है. सायरा थाना क्षेत्र के शोभावास गांव में नंगारसी समाज के दूल्हे को घोड़ी पर बिठाने को लेकर विवाद शुरू हुआ जिस पर गांव के मोहन सिंह राजपूत और उसके पुत्रों ने जातिगत गाली-गलौज करते हुए […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: उदयपुर जिले के गोगुंदा में नंगारसी समाज की बिंदोली पर देर रात पथराव का मामला सामने आया है. सायरा थाना क्षेत्र के शोभावास गांव में नंगारसी समाज के दूल्हे को घोड़ी पर बिठाने को लेकर विवाद शुरू हुआ जिस पर गांव के मोहन सिंह राजपूत और उसके पुत्रों ने जातिगत गाली-गलौज करते हुए घर के ऊपर से पथराव शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि समाज में छुआछूत की प्रथा होने के चलते यह विवाद हुआ है. रतनलाल के पुत्र सुभाष नंगारची की बिंदोली निकल रही थी. इस दौरान दूल्हे को घोड़ी पर बिठाने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद गांव के ही मोहन सिंह राजपूत और पवन सिंह ने जातिगत गाली-गलौज करते हुए पत्थरबाजी शुरू कर दी.

पथराव की घटना में दो मासूमों सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. वहीं आसपास खड़ी कारों के शीशे टूट गए और कई लोग लहूलुहान हो गए. सभी घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां से दो मासूम लड़कियों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना पर डीएसपी भूपेंद्र सिंह व सायरा पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है. पत्थरबाजी करने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: इंदिरा गांधी को रास नहीं आई थी अपने ही सांसद की फिल्म, इमर्जेंसी के बाद चुनाव में बना ये मुद्दा

    follow google newsfollow whatsapp