पायलट के बीजेपी में शामिल होने की संभावना पर बीजेपी प्रभारी अरूण सिंह ने कही ये बात, जानें

Pramod Tiwari

• 09:36 AM • 26 Jan 2023

Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 28 जनवरी को राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मालासेरी में भगवान देवनारायण के जन्मोत्सव महोत्सव में शामिल होने को लेकर राजस्थान के सियासी समीकरण साधने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि भगवान देवनारायण की 1111वीं जयंती बार-बार तो आती नहीं है. इसमें […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 28 जनवरी को राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मालासेरी में भगवान देवनारायण के जन्मोत्सव महोत्सव में शामिल होने को लेकर राजस्थान के सियासी समीकरण साधने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि भगवान देवनारायण की 1111वीं जयंती बार-बार तो आती नहीं है. इसमें देश के प्रधानमंत्री आ रहे हैं. दर्शन करने के लिए यह तो हर्ष का विषय है. इसमें कोई राजनीति नहीं देखना चाहिए. कांग्रेस की तो बात ही छोड़ो. उनकी तो धार्मिक चीजों पर कभी आस्था ही नहीं रही है.

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी की मालासेरी यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने आए अरुण सिंह ने भीलवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की यह पूर्ण रूप से धार्मिक यात्रा है. इसमें राजनीति नहीं देखना चाहिए. वहां केवल गुर्जर समाज के ही लोग नहीं जाते हैं. भगवान देवनारायण विष्णु के अवतार हैं. वहां सभी लोग उनके दर्शन करते हैं इसको लेकर लोगों में उत्साह बहुत है. इसमें मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा अलग-अलग राज्यों से काफी संख्या में लोग शामिल होंगे. राजस्थान के कोने-कोने से लोग आएंगे.

भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां जंगलराज है. गर्दन पर चाकू लगाकर डॉक्टर को लूट लिया जाता है. घर से निकले पुलिस वाले को भी रास्ते में लूट लेते हैं. मंगलसूत्र तक लूटे जा रहे हैं. अपराधी राजस्थान में बेखौफ घूम रहे हैं. उनको कोई डर और भय नहीं रहा है. पूरे प्रदेश में जंगलराज व्याप्त है और यह रुक भी नहीं सकता है. क्योंकि भ्रष्ट और निकम्मे अधिकारियों की पोस्टिंग विधायकों के दबाव में गहलोत कर रहे हैं. समझौते के कारण यह रुकेगा नहीं राजस्थान की जनता पछता रही है कि क्यों उन्हें सत्ता में बैठाया.

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने पेपर लीक मामले को राजस्थान की बड़ी विडंबना बताते हुए कहा कि एक बार नहीं 16 बार पेपर लीक हुआ है. बिना सरकार के मंत्रियों के संरक्षण के यह काम संभव नहीं है मेरी गहलोत सरकार से मांग है कि जो परीक्षार्थीयो ने परीक्षाओं के लिए पैसा दिया है. वह लगभग 400 करोड़ रुपए बनता है. सरकार छात्रों को यह पैसा वापस करें.

अरुण सिंह ने गहलोत और पायलट विवाद पर कहा कि देश में कहीं भी ऐसा नहीं होता है कि एक व्यक्ति दूसरे को गद्दार, निकम्मा और नाकारा कहे और दूसरा कहे कि गहलोत जादूगरी करते हैं और तीसरा कहता है कि कोरोना पार्टी में आ गया है, राजस्थान की कांग्रेस ने राजनीति इस हद तक गिरा दी है. सचिन पायलट को भाजपा में लेने के सवाल के जवाब में अरुण सिंह ने कहा कि यह सब काल्पनिक प्रश्न है. काल्पनिक प्रश्नों का कोई जवाब नहीं होता है यह सब हाइपोथेटिकल है.

जयपुर में हुई BJP अध्यक्ष नड्डा के बेटी की शादी, देखें तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp