डकैत मुकेश ठाकुर की गैंग में रह चुके कैदियों ने जेल के अंदर ही दूसरे कैदी पर किया हमला, जानें पूरा मामला

Umesh Mishra

• 03:30 PM • 24 May 2023

Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर में जिला कारागृह में बुधवार को कैदियों के चेकअप के लिए जेल के अंदर शिविर लगाया गया था. इस दौरान कैदियोंं को जैसे ही बैरक से बाहर निकाला गया तो वर्चस्व को लेकर कुख्यात डकैत रहे मुकेश ठाकुर की गैंग के तीन कैदियों ने एक दूसरे कैदी पर हमला […]

धौलपुर: डकैत मुकेश ठाकुर की गैंग के कैदियों ने जेल के अंदर ही दूसरे कैदी पर किया हमला, जानें पूरा मामला

धौलपुर: डकैत मुकेश ठाकुर की गैंग के कैदियों ने जेल के अंदर ही दूसरे कैदी पर किया हमला, जानें पूरा मामला

follow google news

Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर में जिला कारागृह में बुधवार को कैदियों के चेकअप के लिए जेल के अंदर शिविर लगाया गया था. इस दौरान कैदियोंं को जैसे ही बैरक से बाहर निकाला गया तो वर्चस्व को लेकर कुख्यात डकैत रहे मुकेश ठाकुर की गैंग के तीन कैदियों ने एक दूसरे कैदी पर हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें...

हमले में चोटिल हुए कैदी को जेल प्रशासन ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसे उपचार देकर वापस जेल में शिफ्ट कर दिया गया. जेल प्रशासन ने चोटिल हुए कैदी का मेडिकल करवाने के बाद हमलावर कैदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जेल अधीक्षक रामअवतार शर्मा ने बताया कि सप्ताह के प्रत्येक बुधवार को जिला कारागृह में मेडिकल शिविर लगाया जाता है. बुधवार को पांच डॉक्टरों की टीम द्वारा जेल के अंदर शिविर लगाया गया था जिसके लिए कैदियों को बैरकों से बाहर निकाला गया था. इस दौरान बैरक नंबर-10 के कैदी प्रबल प्रताप सिंह निवासी सैंपऊ, अजीत निवासी रतनपुर बसेड़ी और कल्याण उर्फ कालीचरण निवासी मुरावली कंचनपुर ने एक साथ बैरक नम्बर-4 के कैदी रविंद्र उर्फ कालू निवासी गडरपुरा पर हमला बोल दिया.

जेल प्रशासन ने घायल कैदी रविंद्र का मेडिकल करवाकर तीनों हमलावर बंदियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाना में नामजद मामला दर्ज करा दिया है. हमलावर तीनों कैदी और पीड़ित कैदी आईपीसी की धारा 307 में सजा काट रहे हैं.

सभी हमलावर हैं हार्डकोर अपराधी
हमलावर कैदी प्रबल प्रताप सिंह, अजीत और कल्याण सिंह एक लाख रुपये के इनामी डकैत रहे मुकेश ठाकुर गिरोह के सक्रिय सदस्य रहे हैं. उनके खिलाफ धौलपुर समेत उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में संगीन धाराओं में आपराधिक मामले दर्ज हैं. डकैत मुकेश ठाकुर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिछले वर्ष मुठभेड़ में ढेर कर दिया था. मुकेश ठाकुर का एनकाउंटर हो जाने के बाद गिरोह बिखर गया था जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: महिला से अवैध संबंध के चलते बदमाशों ने पिता-पुत्र पर किया धारदार हथियार से हमला, बेटे की हुई मौत

    follow google newsfollow whatsapp