नागौर में बोले सतीश पूनिया- किसान पुत्र को साढ़े तीन साल अध्यक्ष बनाया, मेरे लिए गर्व की बात

Kesh Ram

25 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 25 2023 9:51 AM)

Rajasthan: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया नागौर जिले के दौरे पर रहे. पूनिया कुचामन व कालवा व मेड़ता पहुंचे. जहां कुचामन व कालवा गांव की शोक सभा में भाग लिया. उसके बाद मेड़ता व मोररा गांव पहुंचे. जहां मेड़ता व मोररा पहुंचने पर पूनिया समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. पूनिया समर्थकों […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया नागौर जिले के दौरे पर रहे. पूनिया कुचामन व कालवा व मेड़ता पहुंचे. जहां कुचामन व कालवा गांव की शोक सभा में भाग लिया. उसके बाद मेड़ता व मोररा गांव पहुंचे. जहां मेड़ता व मोररा पहुंचने पर पूनिया समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. पूनिया समर्थकों ने करीब 3 किलोमीटर तक पूनिया को ट्रैक्टर पर बैठाकर जुलूस निकाला. वहीं समर्थकों ने खेत में काम आने वाले औजार जई और तलवार भेंट की.

यह भी पढ़ें...

दरअसल. शुक्रवार को नागौर जिले के दौरे पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पहुंचे थे. पूनिया पहले कूचामन पहुंचे. जहां बीते दिनों बीजेपी के पूर्व एमएलए हरीश कुमावत के परिजनों के मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की. उसके बाद वो डेगाना के कालवी गांव पहुंचे. जहां पर समाज सेवी लोकेंद्र सिंह कालवी की शोक सभा में शामिल होकर कालवी के परिवार को ढांढस बंधाया. उसके बाद वो मेड़ता पहुंचे. मेड़ता पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओ के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूनियां के आने की खुशी में 51 ट्रैक्टरों के साथ जुलूस निकाला. मेड़ता के मोरेरा गांव में 3 किलोमीटर लंबे काफिले का 1 क्विंटल पुष्प वर्षा से भव्य स्वागत किया गया.

वहीं पार्टी के महामंत्री युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामेश्वर छाबा की ओर से नव वर्ष पर मिलन उत्सव रखा. मेड़ता के रेण चौराहा, बस स्टैंड, पब्लिक पार्क, मीरा द्वार और मोरेरा चौराहे पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद पूनिया मुरैना गांव के लिए रवाना हो गए. करीब 3 किलोमीटर लंबा काफिला जब मोरेरा गांव पहुंचा तो गांव के लोगों ने पूनिया पर बने गानों पर जमकर डांस किया,

पूनिया मोररा गांव पहुंचे. जहां रामधाम देवल के पीठाधीश्वर का आशीर्वाद लिया. भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा और पार्टी के अन्य अधिकारियों व पदाधिकारियों ने नव संवत्सर स्नेह मिलन का आयोजन किया गया. उसके बाद पूनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि पार्टी संगठन को ही सर्वोपरी बताते हुए कहा की पार्टी हित में जो निर्देश मिलेंगे. उनको सब मिलकर पार्टी को मजबूत बनाने का भरपूर कार्य करेंगे, मुझ जैसे किसान पुत्र को साढ़े तीन साल तक इस बड़े पद का कार्यभार सौंपा मुझे अपने आप पर गर्व है.

जिस विधायक ने आंख दिखाई, उसे ही जिला बना दिया, सुजानगढ़ का जिला न बनाने पर भड़के राजेन्द्र राठौड़

    follow google newsfollow whatsapp