जोधपुर गैस ब्लास्ट मामले में अब तक 35 मौतें, पीएम मोदी ने पीड़ित के घर पत्र भेजकर जताया दुख

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: जोधपुर जिले के शेरगढ़ के भूंगरा गैस त्रासदी में 35 मौत के बाद इस हादसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र लिखकर दुख जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र में लिखा कि आग से इतने लोगों को खोने की पीड़ा कितनी ह्रदय विदारक होगी यह मैं समझ सकता हूं और घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

जोधपुर भाजपा देहात उत्तर के महामंत्री जसवंत सिंह इंदा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक पत्र सोमवार सांग सिंह के के घर पहुंचा. भूगरा गैस त्रासदी में 35 लोगों की मौत के बाद दुले सुरेंद्र सिंह सहित सभी को सोमवार को आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया है. फिलहाल महात्मा गांधी हॉस्पिटल में 7 मरीज भर्ती है. इस दुखांतिका में प्रधानमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को दो ₹2-2 लाख रुपए की भी आर्थिक सहायता दी गई है, 8 दिसंबर को भी भूंगरा गैस त्रासदी के बाद अब तक 35 मरीजों ने दम तोड़ चुके हैं वहीं 13 लोगों को हॉस्पिटल में से डिस्चार्ज किया जा चुका है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बता दें कि शादी समारोह में भूंगरा गांव में 8 दिसंबर को गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था. इस हादसे में 35 लोगों की मौत हो चुकी. जबकि कई लोग अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है, जिनका इलाज चल रहा है. इस हादसे के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भूंगरा गांव को गोद ले लिया था. वहीं सीएम गहलोत-पीएम मोदी ने भी पीड़ित परिवार को सहायता राशि द्वारा मदद दी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT