प्रशासन ने बैंड बाजे के साथ घोड़ी पर निकाली महिला पटवारी की बिंदोरी, हर तरफ हो रही चर्चा, जानें

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: चूरू के सरदारशहर में शादी से पहले महिला पटवारी की घोड़ी पर बिंदोरी निकाली गई जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई. शहर में प्रशासन द्वारा पहली बार ऐसी पहल की गई है. बिंदोरी गढ़ परिसर से मुख्य बाजार होते हुए घंटाघर के पास पहुंची जहां से मंजू को उसके घर शादी के लिए विदा किया गया. कर्मचारियों से आशीर्वाद मिलने पर पटवारी मंजू मीणा ने भी अपनी खुशी जाहिर की.

गौरतलब है कि पटवारी मंजू मीणा रतननगर की रहने वाली है और तहसील कार्यालय भानीपुरा में पटवारी पद पर कार्यरत है. उसकी 3 मई को शादी होनी है. इससे पहले उपखंड व तहसील कार्यालय भानीपुरा एवं तहसील कार्यालय सरदारशहर के समस्त कर्मचारियों ने “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” की थीम के तहत मंजू मीणा को दुल्हन की पोशाक में घोड़ी पर बैठा कर बैंड बाजों के साथ बिंदोरी निकाली. उसके परिजनों ने भी प्रशासन की इस पहल का स्वागत करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है.

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर उपखंड अधिकारी विजेंद्र सिंह, तहसीलदार कमलेश महरिया, नायब तहसीलदार प्रहलादराय पारीक एवं उपखंड प्रशासन के सभी पटवारी, गिरदावर, मंत्रालयिक कर्मचारी व सहायक कर्मचारी उपस्थित रहे. इस तरह से शादी के क्रम में बिंदोरी निकालने का तहसील कार्यालय में यह पहला मामला था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: PM मोदी के ‘मन की बात’ का फैन निकला दूल्हा, शादी रोक पूरे परिवार के साथ बैठ गया सुनने

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT