BJP डेलिगेशन से मिलने के बाद राज्यपाल ने CM गहलोत को लिखा पत्र, दिए ये सख्त निर्देश

Dev Wadhawan

ADVERTISEMENT

बीजेपी डेलिगेशन से मिलने के बाद राज्यपाल ने CM गहलोत को लिखा पत्र, इस बात पर जताई चिंता
बीजेपी डेलिगेशन से मिलने के बाद राज्यपाल ने CM गहलोत को लिखा पत्र, इस बात पर जताई चिंता
social share
google news

Kalraj Mishra wrote to Ashok Gehlot: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को पत्र लिखकर महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए तुरंत कदम उठाने को कहा है. उन्होंने पिछले 48 घंटों में प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ घटित गंभीर प्रकृति के अपराध की घटनाओं को चिंताजनक बताया है. राज्यपाल मिश्र ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने, आपराधिक गतिविधियों को रोके जाने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ठोस कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं.

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ में 2 नाबालिग बहनों के खुदकुशी के मामले में प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार को घेरते हुए बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की थी. उन्होंने इस संबंध में राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा था. इसी पर संज्ञान लेते हुए राज्यपाल मिश्र ने सीएम गहलोत को पत्र लिखा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने की थी मुलाकात

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के नेतृत्व में बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने राजस्थान में पिछले 48 घंटों में महिलाओं के खिलाफ घटित अपराधों को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की थी. उन्होंने ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग राज्यपाल कलराज मिश्र से करते हुए ज्ञापन सौंपा था. राज्यपाल के पत्र लिखने के बाद सीएम गहलोत ने राजभवन जाकर उनसे मुलाकात भी की है. हालांकि राजभवन इसे शिष्टाचार भेंट बताया है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

कांग्रेस पर लगातार हमलावर है बीजेपी

बता दें कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर बीजेपी राजस्थान की गहलोत सरकार पर लगातार हमलावर बनी हुई है. बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर ने भी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में पिछले 54 महीनों में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, रेप और छेड़छाड़ के 10 लाख से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं.

यह भी पढ़ें: बीजेपी के पोस्टर से परेशान किसान अशोक गहलोत से मिला, CM बोले- पोस्टर हटवाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT