निलंबित एसआई नैना के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर आई राहुल के साथ ये तस्वीर, जानें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार राजस्थान की महिला एसआई नैना कंवल की राहुल गांधी के साथ तस्वीर चर्चा में हैं. जिसे लेकर एक कथित बीजेपी नेता ने तंज कसा है. जिसमें इशारों-इशारों में लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से संपर्क में आने के बाद एसआई की जीवन पूरी तरह बदल गया. खुद को बीजेपी महाराष्ट्र की सोशल मीडिया वॉरियर बताने वाली मीनू न्यूयॉर्कर ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी और एसआई नैना कंवल की तस्वीर को लेकर ट्वीट किया.

उन्होंने ट्वीट किया कि जीवन में सबकुछ ठीक चल रहा था. कुश्ती में राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर मान सम्मान भी मिला. राजस्थान पुलिस में SI का पद भी मिला. पर जीवन में कुछ कमी महसूस होती थी. फिर भारत जोड़-तोड़ यात्रा के दौरान राहुल गाँधी के सम्पर्क में आई, तब ये मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया. आज मैं अवैध हथियार रखने और गैंगस्टर की सहायता करने के अपराध में दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हूं.- नैना कंवल

तस्वीरः मीनू न्यूयॉर्कर के ट्वीटर से

 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने किडनैपिंग के मामले में फरार सुमित नांदल की तलाश में रोहतक में एसआई नैना कंवल के फ्लैट पर दबिश दी थी. दिल्ली पुलिस को दबिश के दौरान सब इंस्पेक्टर नैना कंवल के पास बिना लाइसेंस की दो पिस्टल मिली. जिन्हें पुलिस को देखते ही एसआई नैना ने फ्लैट की खिड़की से नीचे फेंक दिया. बाद में पुलिस ने दोनों पिस्टल को जब्त कर अवैध हथियार रखने के चलते आर्म्स एक्ट में एसआई नैना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. हरियाणा की रहने वाली और खेल कोटे में राजस्थान में एसआई नैना कंवल की गिरफ्तारी के बाद विभाग ने सस्पेंड भी कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Video: होली पर जमकर थिरके IG अजय लांबा और SP विकास शर्मा, जवानों के कंधे पर लेट कर किया डांस, देखें

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT